For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैं चाहता हूं CM भजनलाल 5 साल सरकार चलाएं' गहलोत बोले-'मोदी और शाह की तो यही स्टाइल है'

Rajasthan Politics: पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि मैं चाहता ही भजनलाल 5 साल सरकार चलाएं।
04:41 PM May 28, 2024 IST | BHUP SINGH
 मैं चाहता हूं cm भजनलाल 5 साल सरकार चलाएं  गहलोत बोले  मोदी और शाह की तो यही स्टाइल है

Rajasthan Politics: जयपुर। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को जारी होंगे। इससे पहले राजस्थान का फलौदी सट्‌टा बाजार (Phalodi Satta Bazaar) दावा कर रहा है कि इस बार भाजपा को यहां 5-6 सीटों का नुकसान हो रहा है। इस बीच यह चर्चा भी जोर पकड़ रही है कि चुनाव के नतीजे आने पर राजस्थान में अगर भाजपा को नुकसान होता है तो सीएम भजनलाल की कुर्सी जा सकती है।

Advertisement

अब इस पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का समर्थन करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि लोग कहते हैं कि चुनाव के बाद सीएम भजनलाल शर्मा को हटा देंगे। अभी तो 4-5 महीने ही हुए हैं। बीजेपी हार रही है तो इसमें सीएम का क्या कसूर है? इनको क्यों हटा रहे हो? कसूर तो मोदी और शाह का है।

यह खबर भी पढ़ें:-जलदाय मंत्री के बयान राजस्थान में मचा सियासी हड़कंप, गहलोत ने सरकार को आड़े हाथ लिया, CM भजनलाल को दी ये सलाह

'भजनलाल पूरे करें 5 साल'

पूर्व सीएम गहलोत ने कहा कि कुर्सी सब सिखा देती है, इसलिए सीएम भजनलाल शर्मा घबराएं नहीं। क्योंकि घबराएंगे तो चले जाएंगे। पीएम मोदी और शाह उनको बाद में हटा देंगे। मोदी और शाह की तो यही स्टाइल है कि पहले प्यार मोहब्बत करो, तारीफ करो और फिर हटा दो। उन्होंने कहा कि मेरी हमदर्दी सीएम भजनलाल के साथ है। मैं चाहता हूं कि वह 4 साल पूरे करें।

किरोड़ी बढ़ा रहे हैं सीएम की मुश्किलें

भजनलाल सरकार में मंत्री किरोड़ीलाल मीणा भी दौसा से कन्हैया लाल मीणा के हारने पर इस्तीफा देने का ऐलान कर चुके हैं। किरोड़ी ने कहा था कि अगर बीजेपी दौसा से लोकसभा सीट हार तो वह इस्तीफा दे देंगे। वहीं दौसा से भाजपा कैंडिडेट कन्हैया लाल मीणा ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा को सीएम बनाना चाहिए। वहीं किरोड़ी लाल कई बार लेट लिखकर अपनी ही सरकार को घेर चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में लू से 6 लोगों की मौत की पुष्टि, किरोड़ी बोले-‘CM से मुआवजे के लिए बात करूंगा’

.