होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

61 साल की उम्र में हो चुकी है 290 बार मौत, फिर जिंदगी से हैं खुश, बोले-'इन दिनों मैं मर नहीं रहा हूं'

Ashish Vidyarthi : 290 फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके आशीष विद्यार्थी को निगेटिव किरदार से कोई गिला शिकवा नहीं है। उनका मानना है कि अगर वो निगेटिव किरदार नहीं निभाते तो शायद इतने फेमस नहीं होते।
03:54 PM Apr 25, 2024 IST | BHUP SINGH

Ashish Vidyarthi : चकाचौंध और लाइमलाइट से भरी बॉलीवुड की दुनिया में हर कोई मशहूर होना चाहता है। ज्यादातर लोग पॉजिटिव किरदार निभाकर फेमस होते हैं, लेकिन बी-टाउन इंडस्ट्री में कई ऐसे नाम भी है जो मर-मर कर जीने के लिए मशहूर हैं। 1991 में कॅरियर शुरू करने वाला ऐसा ही एक नाम है जो अभी तक 290 बार मरकर जिंदा हो चुका हैं। फिर भी जिंदगी से कोई शिकवा गिला नहीं।

आजकल कई दिनों से बिना मरे जिंदा रहने वाला वो शख्स है आशीष विद्यार्थी। क्योंकि वे इन दिनों पॉजिटिव किरदार निभा रहे हैं। आशीष विद्यार्थी मर-मर कर जिंदा होने के बाद पॉजिटिव किरदार निभा रहे हैं ताकि वह अपनी जिंदगी में बैलेंस कर पाए। जल्द ही अभिनेता एक वेस सीरीज स्ट्रीमिंग होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-‘सिंघम अगेन’ में Deepika Padukone का जलवा, फोटो शेयर कर Ranveer Singh बोले- शेरनी लग रही हो

अब 400 पार फिल्में कर चुके हैं

आशीष विद्यार्थी के कॅरियर की बात करें तो वो अब तक 400 से अधिक फिल्में कर चुके हैं। लेकिन 290 फिल्मों में विलेन बने हैं। लेकिन उन्हें कभी एक किरदार के लिए टाइपकास्ट होने का डर नहीं रहा। दरअसल, उनका मानना है कि अगर निगेटिव किरदार नहीं निभाते वो इतने फेमस नहीं हो पाते। आशीष विद्यार्थी का कहना है कि उनके दिल में कभी टाइपकास्ट होने का डर नहीं रहा।

'रणनीति' में पॉजिटिव किरदार

आशीष विद्यार्थी की वेबी सीरीज है 'रणनीति'। इस सीरीज में इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर पॉजिटिव किरदार में हैं। यह जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई सीरीज में आशीष इंडियन एनएसए चीफ दत्ता की भूमिका निभा रहे हैं। सीरीज के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए आशीष ने अपने जिंदगी से जुड़े कई सीक्रेट शेयर किए। उन्होंने बताया कि वह अब तक 290 फिल्मों में मर चुके हैं, लेकिन उन्हें विलेन की भूमिका के लिए टाइपकास्ट होने का कोई गम नहीं है।

अभी सफर खत्म नहीं हुआ…

आशीष विद्यार्थी ने कहा कि एक्टर का सफर कभी खत्म नहीं होता, वो आगे बढ़ता ही रहता है। मैं भी अपने सफर को आगे बढ़ाने के कोशिश कर रहा हूं। पॉजिटिव किरदारों के बीच भी कोशिश जारी रहती है कि नेगेटिव किरदार में भी लोग मुझे देखें। आपको बता दें, आशीष विद्यार्थी की वेब सीरीज ‘रणनीति’ में लारा दत्ता, जिम्मी शेरगिल और साउथ एक्टर प्रसन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ramayana: रणबीर कपूर को देश का सबसे बड़ा स्टार बना देगी ‘रामायण’, मेकर्स ने बनाया ये खास प्लान!

Next Article