For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rinku Singh को लेकर Ashish Nehra का बड़ा बयान, कहा- वह टी-20 वर्ल्ड कप के दावेदार

11:25 AM Dec 04, 2023 IST | Mukesh Kumar
rinku singh को लेकर ashish nehra का बड़ा बयान  कहा  वह टी 20 वर्ल्ड कप के दावेदार

Ashish Nehra on Rinku Singh : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रिंकू सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि रिंकू सिंह अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप 2024 में फिनिशर के रूप में उभरे हैं। हालांकि आशिष नेहरा का मानना है कि रिंकू सिंह को इस पोजिशन के लिए साथी खिलाड़ियों से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज में रिंकू सिंह ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है। अभी तक खेले गए पांच मैचों में रिंकू के बल्ले से 99 की औसत और 180 की स्ट्राइक रेट के साथ 107 रन निकले हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:इस बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड के नाम का भरा सिंदूर, ऐसे रचाई वर्ल्ड कप चैम्पियन से शादी

आशीष नेहरा ने रिंकू सिंह को लेकर जियो सिनेमा ने कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि रिंकू सिंह भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के दावेदार हैं। लेकिन वर्ल्ड कप में अभी भी दूर है और वो जिस स्थान के लिए लड़ रहे हैं वहां चुनौती देने वाले कई साथी खिलाड़ी हैं।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, आप जितेश शर्मा और तिलक वर्मा को देख सकते हैं। हमें उन पोजिशन पर चर्चा करनी होगी, जहां श्रेयस अय्यर, सूर्यककुमार कुमार और हार्दिक पांड्या खेलेंगे। इसी लिए हमें यह देखना होगा कि 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में कितने स्थान उपलब्ध हैं। लेकिन एक बात तय है, उसने रिंकू सिंह ने सबकी आंखे खोल दी हैं और सभी को दबाव में डाल दिया है, लेकिन अभी भी बहुत समय बाकी है, साउथ अफ्रीका के दौरे के बाद इंडियन प्रीमियर लीग भी बाकी है।

आशिष नेहरा ने युवा भारतीय तेज आक्रमण का बचाव किया है, जिसकी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन टी20 में 200 से अधिक का स्कोर बनाने के लिए आलोचना हुई। 5 मैचों की इस सीरीज के लिए टीम में दिग्गज मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज शामिल नहीं हैं, वर्ल्ड कप के बाद से उन्हें आराम दिया गया है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, पहले तीन मैचों की परिस्थितियां अलग थीं और बहुत सारे गेंदबाज बदल गए हैं। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है। यदि आप आवेश खान और मुकेश कुमार के बारे में बातचीत करते हैं, तो उन्हें हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से परिचित कराया गया है और फिर हमने तीन मैचों में 200 से अधिक रन बनाए हैं। उन्होंने साथ ही कहा, इन परिस्थितियों में, मुकेश कुमार भारतीय टीम के लिए बड़े सकारात्मक रहे हैं, जिस प्रकार से उन्होंने गीली गेंदों के साथ गेंदबाजी की है, यॉर्कर और डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी शानदार रही है।

.