होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राजस्थान दौरे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, अलग-अलग जिलों में करेंगे जनसभाएं, कल जाएंगे टोंक 

12:07 PM Feb 18, 2023 IST | Supriya Sarkaar

जयपुर। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान के दौरे पर हैं। वे आज 12 बजे अलवर के टपूकड़ा पहुंचे। जहां उनका कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा स्वागत किया गया। बता दें कि ओवैसी का यह दौरा आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अहम माना जा रहा है। वहीं राजस्थान में वे अलग-अलग जिलों में पहुंचकर कई जनसभाएं करेंगे। जनसभाओं की शुरूआत वे अलवर के टपूकड़ा से करेंगे।  

यह है पुरा कार्यक्रम 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज राजस्थान पहुंचे हैं। दोपहर 12 बजे वे अलवर के टपुकड़ा पहुंचे। इसके बाद 12:30 बजे वे टपूकड़ा में पार्टी दफ्तर का उद्घाटन करेंगे। करीब 1:30 वे चिकानी में नमाज़ ए ज़ोहर में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे रामगढ़ में लोगों से मुलाकात कर बातचीत करेंगे।  

कल करेंगे टौंक का दौरा 

असदुद्दीन ओवैसी आज दोपहर 3 बजे भरतपुर जाएंगे। जहां वे कामां में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद कल वे टोंक ज़िलें के दौरे पर रहेंगे। जहां लोगों से मुलाकात करेंगे और गांधी मैदान में जनसभा करेंगे। बता दें कि इस बार वे सचिन पायलट के चुनावी क्षेत्र में लोगों को साधने की कोशिश करेंगे। ओवैसी पिछले एक साल से राजस्थान दौरों को लेकर सक्रिय है। इससे पहले सितंबर में उन्होंने नागौर, सीकर और झुंझुनू का दौरा कर रैलिया की थी।    

ओवैसी ने की भरतपुर-भिवानी कांड की कड़ी निंदा 

बता दें कि  भरतपुर-भिवानी कांड को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि हिंदू राष्ट्र को मानने वाले लोगों ने ही जुनैद-नसीर को मार डाला। मैं इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। ओवैसी ने कहा कि हरियाणा के अंदर इतना बड़ा मामला हो गया और वहां की पुलिस ने कुछ नहीं किया। इधर राजस्थान में दो लोगों का अपहरण कर हत्या कर दी गई, उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती तो ये नहीं हुआ होता।

(Also Read- भरतपुर-भिवानी मामले में गर्माई सियासत, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- ‘हिंदू राष्ट्र’ वालों ने ही जुनैद-नसीर को मारा)

Next Article