For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री की मंशानुरूप केबिनट मंत्री जोगाराम पटेल ने सुनी आमजन की समस्याएं,अधिकारियों को मौके पर दिए निर्देश

02:23 PM Oct 04, 2024 IST | Anand Kumar
मुख्यमंत्री की मंशानुरूप केबिनट मंत्री जोगाराम पटेल ने सुनी आमजन की समस्याएं अधिकारियों को मौके पर दिए निर्देश

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जब राजस्थान की कमान संभाली तब यही उद्देश्य था विकास कार्य कैसे हो साथ ही जो लोग है उनकी समस्याओं का समाधान हो उसको लेकर ही उनके द्वारा हर विधायक को अपने-अपने क्षेत्र में दिए गए जनसुनवाई के निर्देशो की पालना में ही संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री जोगाराम पटेल ने शुक्रवार को जोधपुर सर्किट हाउस में जनसुनवाई कर आमजन की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को त्वरित आवश्यक कार्यवाही कर राहत प्रदान करने के निर्देश दिए।

Advertisement

परिवेदनाओं के शीघ्र निस्तारण से आमजन को मिल रही राहत

पटेल ने कहा कि प्रदेश सरकार माननीय मुख्यमंत्र भजन लाल शर्मा के कुशल एवं संवेदनशील नेतृत्व में अंत्योदय एवं सुशासन के संकल्प को साकार करने के लिए कटिबद्ध होकर कार्य कर रही है। आमजन के कार्य नियत समय में हो इसके लिए सरकार द्वारा नियमित जनसुनवाई की जा रही है। उन्होंने कहा जनसुनवाई में प्राप्त परिवेदनाओं का नियमानुसार शीघ्र निस्तारण करके आमजन को राहत प्रदान की जा रही है।

अधिकारी संवेदनशीलता एवं गंभीरता के साथ राजकीय कर्तव्यों का निर्वहन करें, पटेल

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा अधिकारी आमजन से संवाद रखकर जनहितैषी कार्यों को प्राथमिकता के साथ संपादित करें। सभी अधिकारी अपने विभागीय कार्यालयों की नियमित मॉनिटरिंग एवं औचक निरीक्षण करें। उन्होंने कहा अधिकारी एवं कार्मिक संवेदनशीलता एवं गंभीरता के साथ राजकीय कर्तव्यों का निर्वहन करें।
पटेल ने जोधपुर एवं ग्रामीण क्षेत्रों से आए आमजन की समस्याओं को सुना और विश्वास दिलाया की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के साथ त्वरित रूप किया जाएगा।जनसुनवाई में शिक्षा, सड़क,चिकित्सा, विद्युत,पेयजल आपूर्ति सहित अन्य आमजन से संबंधित समस्याओं पर सुनवाई की।

ये रहे उपस्थित

जनसुनवाई के दौरान राजस्व अपील अधिकारी ओमप्रकाश बिश्नोई, विकास अधिकारी धवा सुखराम बिश्नोई, भंवरलाल पालीवाल, खिंवराज जांगिड़, श्रवण पटेल, महेंद्र सिंह बेरू, जितेन्द्र सिंह भांडू एवं भलाराम दूदिया सहित विभागीय अधिकारी एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

.