For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फर्जी फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर विवाहिता को ब्लैकमेल करने वाला बदमाश गिरफ्तार

12:16 PM Apr 26, 2023 IST | Anil Prajapat
फर्जी फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर विवाहिता को ब्लैकमेल करने वाला बदमाश गिरफ्तार

अजमेर। अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता का फर्जी फेसबुक व इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर विवाहिता को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी पिछले दो माह से फरार चल रहा था। अब आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Advertisement

नसीराबाद सदर थानाधिकारी महावीर सिंह मीणा ने बताया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता ने अपने पति व अन्य परिजन के साथ उपस्थित होकर रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि कुछ समय पहले उसका विवाह हुआ और कोई अज्ञात व्यक्ति उसके नाम से फेसबुक व इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाकर उसकी एडिट की हुई अश्लील फोटो व विडियो पोस्ट कर रहा है।

इतना ही नहीं आरोपी उसके रिश्तेदारों को भी अश्लील फोटो विडियो भेजकर उसे बदनाम कर रहा है। ऐसा नहीं करने की एवज में वह उससे 50 हजार रूपए की डिमांड कर रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की गई तो सामने आया कि गोवलिया निवासी किशन सिंह रावत की सिम से यह कृत्य किया गया है। आरोपी की जगह जगह तलाश की गई। मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी का सुराग नहीं लग पा रहा था।

अब आरोपी को तकनीकी साधनों को काम में लेते हुए गोवलिया किशनपुरा निवासी आरोपी किशन सिंह रावत को गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए। आरोपी को पुलिस ने जेल में दाखिल करवा दिया।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में 5 दिन तक बदला रहेगा मौसम का मिजाज, आज 16 जिलों में बारिश का अलर्ट, 50 KM की रफ्तार से चलेगी आंधी

.