For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

PM मोदी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, बामनिया दो दिन में जवाब दो, निर्वाचन विभाग ने थमाया नोटिस

MLA Arjun Singh Bamnia : कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह बामनिया को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी भारी पड़ गई। बामनिया के खिलाफ मिली शिकायत पर गुरुवार को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है।
04:16 PM May 09, 2024 IST | BHUP SINGH
pm मोदी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी  बामनिया दो दिन में जवाब दो  निर्वाचन विभाग ने थमाया नोटिस

MLA Arjun Singh Bamnia : बांसवाड़ा। कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह बामनिया (arjun singh bamaniya) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी भारी पड़ गई। बामनिया के खिलाफ मिली शिकायत पर गुरुवार को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है। नोटिस में बामनिया से चुनाव आयोग ने दो दिन के अंदर जवाब मांगा है।

Advertisement

दरअसल, विधायक बामनिया ने एक सभा में प्रधानमंत्री मोदी के नाम का उल्लेख करते हुए कहा था कि पीएम ने यहां युवाओं को नक्सली बताया है और वह यहां आकर बैठ भी जाए तो भी मालवीया को जीत नहीं दिला पाएंगे, जिसको लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘राजस्थान में हम कम से कम 8 सीटें जीत रहे हैं’ मुरारी लाल मीणा ने बताया कांग्रेस कौनसी सीट जीतेगी?

दो दिन में मांगा स्पष्टीकरण

जिला निवार्चन अधिकारी डॉक्टर इंद्रजीत सिंह यादव ने बताया कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी को विधायक अर्जुन सिंह बामनिया के खिलाफ शिकायत की गई थी, जिसके आधार पर निर्वाचन आयोग ने नोटिस जारी कर बामनिया से दो से तीन दिन के अंदर उनका स्पष्टीकरण मांगा गया है।

आदिवासी इलाके बड़े नेता हैं बामनिया

बामनिया बांसवाड़ा विधानसभा से विधायक चुने गए थे। इस सीट पर बामनिया ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी। आदिवासी बाहुल सीट बांसवाड़ा से तीन बार विधायक चुने जा चुके बामनिया की गिनती आदिवासी इलाके के बड़े नेताओं में होती है।

यह खबर भी पढ़ें:-पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर साधा निशाना, मंत्री बेढम बोले-‘कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है’

.