होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Flipkart Big Diwali Sale: 70% की भारी भरकम छूट के साथ खरीदें घर के सामान, 299 रुपए में होगी शॉपिंग

Flipkart Big Diwali Sale: फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स साइट पर खूब डिस्कांउट दिया जाता है। धनतेरस और दिवाली से पहले ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बड़ी दिवाली सेल का ऐलान हो गया है। यह सेल 2 नवंबर से शुरू होग और 11 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में एसबीआई के कार्ड पर सीधे 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा।
11:13 AM Oct 30, 2023 IST | BHUP SINGH

Flipkart Big Diwali Sale: फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स साइट पर खूब डिस्कांउट दिया जाता है। धनतेरस और दिवाली से पहले ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बड़ी दिवाली सेल का ऐलान हो गया है। यह सेल 2 नवंबर से शुरू होग और 11 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में एसबीआई के कार्ड पर सीधे 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल शुरू होने से पहले इसके लिए माइक्रोसाइट लाइव कर दिया गया है। इस साइट से ओरिजिनल्स सामान को 60% तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। यहां से मोटोरोला के 4K स्मार्ट टीवी को 9,899 रुपए के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है। इसके अलावा वाशिंग मशीन पर भी जबरदस्त छूट मिल रही है। मालूम हो कि कस्टमर्स यहां फ्लिपकार्ट से वाशिंग मशीन को 6,490 रुपए की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-दिवाली से पहले पेंशनर्स की हुई मौज, सरकार बढ़ाएगी पेंशन, बेटियों को मिलेंगे पूरे 25000 रुपए

अगर आप दिवाली पार्टी में दम चाहते हैं तो इस सेल में आप साउंडबार भी काफी कम कीमत में मिल रहा है। कस्टमर्स साउंडबार को 3,4999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके आलवा दिवाली सेल में ग्रुमिंग किट को 849 रुपए की शुरुआती कीमत पर घर पर लाया जा सकता है। इस सेल में कैनन, एचपी, Epson जैसे प्रिंटर को 2,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही रियलमी टैबलेट को ग्राहक सिर्फ 7,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 299 रुपए में करें शॉपिंग

दिवाली के लिए शुरू हुई इस सेल में मिलने वाली डील की बात करें तो इसे 299 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कैमरा पर भी बेस्ट डील दी जा रही है, जिसके तहत इसे 49,390 रुपए के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस सेल में फ्रिज भी काफी कम दामों में खरीदा जा सकता है। सैमसंग जैसी ब्रांड के फ्रिज 9,790 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। अगर आप AC खरीदना चाहते हैं तो वो भी आप सस्ते में घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट से स्प्लिट एसी को 2,499 रुपए प्रति महीने की EMI पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा होम अप्लायंस को ग्राहक 70% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-नवंबर में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, तारीख देखकर घर से निकलें, यहां चेक करें छुटि्टयों की लिस्ट

Next Article