For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान पीसीसी के 47 ब्लॉक कमेटी के अध्यक्षों की हुई नियुक्ति

05:19 PM Jan 10, 2023 IST | Jyoti sharma
राजस्थान पीसीसी के 47 ब्लॉक कमेटी के अध्यक्षों की हुई नियुक्ति

जयपुर। पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 47 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है। इसकी लिस्ट भी जारी कर दी गई है। इनमें अजमेर  के केकड़ी से समर वीर सिंह शक्तावत, नागौर बी से हीरालाल भाटी, अजमेर के नसीराबाद के पीसागंन से राकेश कुमार, पाली के जैतारण के बुर से देवी कठत, अजमेर के श्रीनगर से एसएच संपत लाल राठौर, पाली के जैतारण से किशोर चौधरी, बांसवाड़ा के गढ़ी से शिवलाल पुरी, पाली शहर से जीवराज बोराना, बांसवाड़ा के गढ़ी के सरेदी बाड़ी से विनोद दादा पाठक, पाली के रोहट से गिरधारी सिंह, बांसवाड़ा के घाटोल से अजीत कुमार मुगनिया, राजसमंद से कुम्भलगढ़ के कालूराम गुर्जर, बांसवाड़ा के पीपलखंट से देवीलाल नीनामा, बाड़मेर के शेओ से शिलामदीन शाह,  बाड़मेर के रामसर से आलाराम मेघवाल, राजसमंद के रेलमगरा में मधु लाल अहीर, राजसमंद से राजेश गुर्जर, भीलवाड़ा के सहदा से चेतन प्रकाश अग्रवाल शामिल हैं।

Advertisement

टोंक के निवाई से शंकर लाल चौधरी, बीकानेर  के डूंगरगढ़ से मुकन नाथ सिद्ध, उदयपुर के गोगुन्दा ए से रामसिंह, बीकानेर के सून्दसर लूणकरणसर से श्रीराम भादू, उदयपुर के गोगुन्दा बी से भुवनेश व्यास, बीकानेर के लूणकरणसर से गोविन्द राम गोदारा, बीकानेर के नापासर से भंवर लाल परिहार, उदयपुर के खेमली से महेंद्र सिंह राणावत, चूरू के रतनगढ़ शहर से तरुण कुमार चकलां, उदयपुर के मावली से राजेंद्र कुमार गोखरू, चूरू के रतनगढ़ ग्रामीण से कालूराम मेघवाल, धौलपुर के बारी से निजामुद्दीन, धौलपुर के सैंपऊ से राजेंद्र शर्मा, हनुमानगढ़ शहर से जिनेन्द्र कुमार जैन, हनुमानगढ़ ग्रामीण से संदीप सिद्धू, हनुमानगढ़ के पीलीबंगा से देवीलाल मटोरिया, जयपुर के किशनपोल के जौहरी बाजार से गजनफर अली, जयपुर के कोटपुतली से कन्हैया लाल सैनी, जोधपुर के ओसियां से सुखदेव सिंह ढोलकिया, जोधपुर के बालेसर से सुगन कंवर, कोटा उत्तर ए से नयालाल गुर्जर को ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति मिली है।

पीसीसी चीफ डोटासरा ने दी बधाई

कोटा दक्षिण ए से जोगेंद्र बिरवाल, कोटा दक्षिण B से जयेश श्रंगी, कोटा के लाडपुरा के ए से किशन गंभीर, कोटा के लाडपुरा बी से अनूप मेहरा, नागौर के भेरुंडा से भैयाराम, नागौर के डेगाना से रुगा राम, नागौर बी से हीरालाल भाटी, उदयपुर के खेमली से महेंद्र सिंह राणावत, उदयपुर के मावली से राजेंद्र कुमार गोखरू को ब्ल़ॉक अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।  गोविंद सिंह डोटासारा ने ट्वीट कर सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी इस जिम्मेदारी का पूरी लगन और मेहनत से निर्वहन कर संगठन को और अधिक मज़बूत करेंगे।

.