For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मुंबई में Anushka Sharma अपने बॉडीगार्ड संग बाइक पर सवार दिखी, वायरल हुआ वीडियो

06:20 PM May 15, 2023 IST | Prasidhi
मुंबई में anushka sharma अपने बॉडीगार्ड संग बाइक पर सवार दिखी  वायरल हुआ वीडियो

Anushka Sharma बी टाउन की जानी-मानी अदाकाराओं में से एक हैं। Anushka Sharma अपने करियर में काफी हिट फिल्में दे चुकी हैं, वहीं वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी काफी सारी अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में ये खबर आई है कि, एक्ट्रेस कॉन्स फेस्टीवल में भी शामिल होने वाली हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में वो अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक राइड पर जाती नजर आ रही हैं।

Advertisement

Anushka Sharma ने की बाइक की सवारी

Anushka Sharma की बाइक पर वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वो काफी कैजुअल कपड़ों में नज़र आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि, Anushka Sharma ने इस बाइक साइड को इलिए लिया क्योंकि जुहू में पेड़ गिर गया था। Anushka Sharma को कही जाना था इस वजह से उन्होंने बाइक ली। इस वीडियो में लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि, “ना मैडम ने हेलमेट पहना और ना उसके बॉडीगार्ड ने।” रजनी मनप्रीत सिंह नाम के एक और यूजर ने लिखा, “और हेलमेट?” इस वीडियो पर कई यूजर्स हेलमेट को लेकर सवाल कर रहे हैं। सचदेवा शिवा नाम एक शख्स ने कमेंट किया, “सुल्तान का सीन बन गया ये तो।”

जल्द आएंगी इस फिल्म में नजर

बात Anushka Sharma की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्द ही क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बेस्ड फिल्म चक्दा एक्सप्रेस फिल्म में नजर आने वाली है।

.