For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Anushka Sharma Pregnant: प्रग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का ने फोटो खिंचवाने से किया मना, वायरल हुआ वीडियो

06:13 PM Oct 02, 2023 IST | Mukesh Kumar
anushka sharma pregnant  प्रग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का ने फोटो खिंचवाने से किया मना  वायरल हुआ वीडियो

Anushka Sharma Pregnant: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। बॉलीवुड खबरों की अफवाहों की मानें तो विराट कोहली के साथ दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ढ़ीले कपड़ों में कार में बैठी हुई हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-ईशा गुप्ता का खुलासा, दो बार मांगी अस्मत…मना किया तो फिल्म से किया आउट, आउटडोर शूटिंग पर खुद को

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच वायरल हुआ वीडियो
पापाराजी ने जब अनुष्का श्र्मा को देखकर उनकी फोटोज लेना शुरु किया तो उन्होंने फोटोग्राफरों को पोज देने से इनकार कर दिया, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलों को और हवा मिल गई। हालांकि, हाल ही में जो वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, उसमें अनुष्का ढीले कपड़ों में अपनी कार की सीट पर बैठी हैं और फोटो खिंचवाने से बचने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो प्रेग्नेंसी के दावे सामने आने से पहले लिया गया था।

झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी अनुष्का

सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने दिसंबर 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। एक्ट्रेस ने 11 जनवरी, 2021 को अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका को जन्म दिया था।

अगर अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखाई आएंगी। यह फिल्म 5 साल के अंतराल के बाद अनुष्का की स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

.