For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

RBC की जीत को कुछ तरह से सेलिब्रेट किया Anushka Sharma और Virat Kohli ने, तस्वीरें हुई वायरल

06:03 PM Apr 16, 2023 IST | Prasidhi
rbc की जीत को कुछ तरह से सेलिब्रेट किया anushka sharma और virat kohli ने  तस्वीरें हुई वायरल

हिन्दी सिनेमा की एक्ट्रेस Anushka Sharma और भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli की जोड़ी दुनियाभर में मशहूर है। दोनों कपल गोल सेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। बीती रात, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) वर्सेज दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मैच हुआ था। जिसमें RCB की जीत हुई थी। इस जीत के जश्न की कुछ झलकियां अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर दिखाी थी। दोनों ने इस जीत को काफी अलग अंदाज में सेलेब्रेट किया है।

Advertisement

वायरल हुई वीडियो

बीती रात हुए मैच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही इस मैच को देखने आई अनुष्का की भी कुछ वीडियो वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर स्टेडियम से एक वीडियो शेयर किया और इसमें जीत का जश्न मनाया। उन्होंने विजेता टीम को टैग भी किया। अगली पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो पति विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं। दोनों के हाथ में कागज के कप थे और वे मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैच के बाद पीते हैं सेश-स्पार्कलिंग वॉटर। हम कड़ी मेहनत करते हैं।

23 रन से जीती RCB

Virat Kohli की टीम ने DC को 23 रन से हराया था। वहीं एक क्लिप में देखा जा रहा है कि Anushka Sharma अपने पति की टीम को चीयर करती नजर आ रही हैं। अनुष्का ती पोस्ट की गई सेल्फी में वह दमकती स्किन में काले रंग का टॉप पहने प्यारी लग रही हैं। विराट स्काई ब्लू टी शर्ट में नजर आ रहे हैं।

Anushka Sharma की अपकमिंग फिल्म

Anushka Sharma के आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का किरदार मिभाया है। आपको बता दें कि, आखिरी बार Anushka Sharma को साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था।

.