For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कभी विश्व में बजाया था भारत का डंका, आज उसी पहलवान अंशु मलिक की इज्जत को तार-तार करने में लगे लोग, देखें

विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता, राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता, एशियाई चैंपियन और 21 साल की उम्र में ओलंपियन बनने का गौरव हासिल करने वाले भारतीय पहलवान अंशू मलिक के बारें में बात करेंगे।
09:29 PM Sep 17, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
कभी विश्व में बजाया था भारत का डंका  आज उसी पहलवान अंशु मलिक की इज्जत को तार तार करने में लगे लोग  देखें

Anshu Malik Viral Video: विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता, राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता, एशियाई चैंपियन और 21 साल की उम्र में ओलंपियन बनने का गौरव हासिल करने वाले भारतीय पहलवान अंशू मलिक के बारें में बात करेंगे। देश का गौरव बढ़ाने वाली अंशु मलिक के एक वीडियो को लेकर चर्चा तेज है। सोशल मीडिया पर अंशु मलिक के अश्लील वीडियो के वायरल होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, सच बेधड़क अंशु मलिक के ऐसे किसी भी वीडियो की पुष्ठी नहीं करता है।

Advertisement

अंशु मलिक को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट

वीडियो वायरल होने के बाद अंशु की निजी जिंदगी को लेकर लोगों द्वारा उनको टारगेट किया जा रहा है। दरअसल, पिछले दिनों कुश्ती फैडरेंशन और पहलवानों के बीच तकरार साफ तौर पर देखने को मिली थी। उस दौरान पहलवानों के साथ अंशु मलिक भी शामिल हुई थी। कभी देश का नाम विदेशों में रोशन करने वाली खिलाड़ी अंशु मलिक के लिए आज भद्दे-भद्दे कमेंट किए जा रहे है।

मेरे पास वीडियो है किसी को चाहिए तो...

कमेंट कर मांग रहे वीडियो

अफसोस और शर्मनाक बात यह है कि इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी करने के साथ ही कमेंट करते हुए वीडियो का लिंक मांग रहे है तो दूसरी और सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा अंशु मलिक के इस निजी वीडियो के होने का दावा भी किया जा रहा है। बकायदा इन लोगों द्वारा पोस्ट किया जा रहा है कि अगर किसी को वीडियो चाहिए तो इनबाक्स करें।

समाज की कैसी मानसिकता

आखिर यह बात समाज की किस मानसिका की और इशारा कर रही है। अंशु मलिक वह नाम है जिसने देश को कई मौकों पर गर्व महसूस कराने का काम किया। आज उसी देश में रहने वाले कुछ लोग अंशु मलिक की इज्जत को तार तार करने में लगे हुए है। लगातार इस मामले को बृजभूषण शरण सिंह के साथ जोड़कर अंशु मलिक के लिए गलत गलत बातें लिखी जा रही है।

बृजभूषण सिंह के मामले से जोड़ा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बृजभूषण शरण सिंह के मामले से जोड़ कर पेश किया जा रहा है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- एक साफ छवि के इंसान #बृजभूषण जी छवि खराब करने चली थी ये गैंग, पर भगवान के घर देर है अंधेर नही, नाक कटा दिया इन खिलाड़ियों ने देश का। शर्म से झुक गया देश। अंशु मालिक का वीडियो सोसियल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

.