For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मंत्री सुखराम बिश्नोई के बेटे भूपेंद्र का एक और विवादित वीडियो वायरल

12:42 PM Feb 16, 2023 IST | Jyoti sharma
मंत्री सुखराम बिश्नोई के बेटे भूपेंद्र का एक और विवादित वीडियो वायरल

अक्सर विवादों में रहने वाले सुखराम बिश्नोई के बेटे भूपेंद्र बिश्नोई फिर से चर्चा में हैं और ये चर्चा भूपेंद्र के एक वायरल वीडियो की है। इस वीडियो में वे फोन पर दबंगई दिखा रहे हैं और फोन पर एक थानेदार के लिए बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

Advertisement

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि भूपेंद्र बिश्नोई फोन पर बात कर रहे हैं और एक थानेदार के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, वो कह रहे हैं कि यह थानेदार मुंह में जर्दा लिए हुए मुझसे किस तरीके से बात कर रहा है मुझसे बदतमीजी कर रहा है, यह मेरे साथ इस तरह से बात कर रहा है दूसरों  साथ क्या करेंगे। वे थानेदार का नाम भगवान सिंह कहते हुए नजर आ रहे हैं, भूपेंद्र फोन पर बोल रहे हैं कि इस बेवकूफ को थानेदार किसने बनाया, आप इसे पाबंद करो, डेड बॉडी अंदर है और ये इससे पहले ही बयान ले रहा है।

शव निकालने को लेकर हुई थी नोकझोंक

दरअसल ये वीडियो जालोर के चितलवाना क्षेत्र का है। यहां पर एक व्यक्ति की नर्मदा नहर की मुख्य कैनाल में गिरने से मौत हो गई थी। जिसका शव पुलिस को सर्च अभियान के बाद भी नहीं मिला। यहां पर मंत्री सुखराम बिश्नोई के बेटे भूपेंद्र बिश्नोई भी पहुंचे थे। शव न मिलने को लेकर उन्होंने थानेदार भगवान सिंह से सवाल-जवाब पूछे इतने में ही दोनों के बीच तीखी-नोंकझोंक हो गई। दरअसल भगवान सिंह ने परिजनों को बयान लेने के लिए बुलाया था, इस पर भूपेंद्र बिश्नोई ने कहा कि अभी तक शव नहीं निकला है और आप बयान ले रहे हैं।  भूपेंद्र का कहना है कि मेरे इतना कहने पर भगवान सिंह ने मुझसे बदतमीजी से बात की, इधर भगवान सिंह का कहना है कि भूपेंद्र ने मुझे गाली दी मुझसे बदतमीजी, मैंने उनसे कुछ नहीं कहा था।

विवादों से रहा है पुराना नाता

बता दें कि भूपेंद्र बिश्नोई का विवादों से पुराना नाता रहा है। अक्सर वे किसी न किसी विवाद से राजनीति के गलियारे में चर्चा में रहते हैं। 21 मार्च 2022 को भूपेंद्र पर एक ड्रग तस्कर  महिला कांस्टबेल से अवैध संबध का आरोप लगाया था, यह खबर बाहर आते ही राजनीति में खलबली मच गई थी, यही नहीं इस संबंध में भूपेंद्र के फेसबुक चैट और ऑडियो भी वायरल हुए थे। भूपेंद्र कई लोगों पर अपने रुतबे का रौब पर भी जमाते हे नजर चुके हैं, कहीं वे एक लाइनमैन को धमकाते हैं तो कहीं उन पर अपहरण और फिरौती जैसा संगीन आरोप भी लगते हैं, लेकिन किसी भी आरोप में वे आज तक सही नहीं पाए गए।

.