For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

31 लाख की लूट में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कर्मचारी पर चाकुओं से हमला कर की थी लूट

07:48 PM Oct 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal
31 लाख की लूट में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार  कर्मचारी पर चाकुओं से हमला कर की थी लूट

कोटा। राजसथान के कोटा में करीब 4 महीने पहले एक फर्म के कर्मचारी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कर्मचारी के साथ हुई 31 लाख रुपए की लूट की वारदात के फरार चल रहे एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

Advertisement

कोटा जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि 21 जून को जितेंद्र मेहता के साथ लूट की वारदात हुई थी। वह छावनी में विनय गोयल नामक कारोबारी के पास कर्मचारी का काम करता है। विनय गोयल के कहने पर जितेंद्र मेहता 31 लाख रुपए की रकम लेकर गुमानपुरा से छावनी आ रहा था।

इसी दौरान रास्ते में दो बाइक पर सवार 6 बदमाश आए। बदमाशों ने आते ही कर्मचारी पर चाकू से हमला कर रुपए लूट लिए थे। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने आरोपी साजिद हुसैन को भी गिरफ्तार किया था। वहीं फरार चल रहे शहीजामा उर्फ गोलू निवासी कैथून की पुलिस तलाश में जुटी थी।

पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की कि आरोपी कैनाल रोड 120 फीट रोड के पास घूम रहा है। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है।

.