For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में बंपर भर्ती की घोषणा, जल्द होगी जलदाय विभाग में 25000 कर्मियों की भर्ती: मंत्री कन्हैयालाल चौधरी

08:00 PM Sep 11, 2024 IST | Dipendra Kumawat
राजस्थान में बंपर भर्ती की घोषणा  जल्द होगी जलदाय विभाग में 25000 कर्मियों की भर्ती  मंत्री कन्हैयालाल चौधरी

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भाजपा सरकार के द्वारा सदन में 5 साल में 4 लाख नौकरी देने का दावा किया गया था. जिसे पूरा करने के लिए सरकार अब जल्द ही भर्तियां निकलेगी साथ ही आने वाले उपचुनाव को देखते हुए रोजगार के मुद्दे को कम करने के लिए सरकार बड़ी-बड़ी भर्तियों की घोषणा करेगी. इसी क्रम में अब सरकार के जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने जलदाय विभाग में 25 हजार नौकरी निकालने का ऐलान किया है.

Advertisement

जल्द जारी करेंगे भर्ती की विज्ञप्ति: मंत्री कन्हैयालाल चौधरी

जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने भर्ती की घोषणा डीडवाना जिले के दौरे के दौरान की इस दौरान मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि जलदाय विभाग जल्द ही 25000 कार्मिकों की भर्ती की जाएगी जिसकी विज्ञप्ति जल्द ही जारी करेंगे. साथ ही मंत्री ने संविदा कर्मियों को भी नियमित करने की घोषणा की है.

5 साल में देंगे 4 लाख नौकरी

मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि सरकार ने बजट सत्र के दौरान 5 साल में चार लाख नौकरी देने की घोषणा की थी जिसे सरकार पूरा करने में जुट गई है, मंत्री ने कहा कि युवाओं के साथ सरकार कभी भी कुठाराघात नहीं करेगी और जो पिछली सरकार में युवाओं के साथ धोखा हुआ है उसे पर सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. और कहा कि हमारी सरकार जो कहती है वह पूरा करती है पिछली सरकार की तरह केवल घोषणा नहीं करती है.

.