For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैं थूकती हूं तेरे ऊपर, मेरी बदकिस्मती जो मैं वापस भारत आऊं' पाकिस्तान में बोली अंजू, लेकिन बच्चों का क्या होगा?

09:55 AM Jul 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 मैं थूकती हूं तेरे ऊपर  मेरी बदकिस्मती जो मैं वापस भारत आऊं  पाकिस्तान में बोली अंजू  लेकिन बच्चों का क्या होगा

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू की कहानी में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। अंजू और नसरुल्लाह की कहानी में अब ऐसा घुमाव आया है जहां कुछ दिन का बोलकर प्रेमी से मिलने गई अंजू ने अपने पति को फोन पर धमकी दी है। दोनों के बीच बातचीत का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच मीडिया में बयानबाजी को लेकर भी खूब बहस हुई।

Advertisement

पाकिस्तान गई अंजू ने अपने पति अरविंद को फोन पर ही खरी खोटी सुनाते हुए अपशब्दों की जमकर बौछार की। करीब तीन मिनट के ऑडियो में अंजू ने फोन पर अपने अरविंद को धमकाते हुए कहा, 'मैं किस हद तक जा सकती हूं, तू सोच भी नहीं सकता।' अंजू ने फोन पर अपने पति को कहा कि 'तुम क्या बता रहे हो मेरे बारे में, कुछ अपने बारे में भी बता दो कि कैसे इंसान हो… तुम्हें जैसे मीडिया नचा रही है तुम वैसे ही नाचे जा रहे हो, तुम क्यों नहीं सच बोल रहे हो…?

इस पर अरविंद उससे कहता है, 'तू पाकिस्तान में नाच रही है, तूने वहां सगाई कर ली है…तू झूठ पर झूठ बोल रही है, अब क्यों फोन कर रही हो? अब फोन मत करना, सारी छानबीन होगी।'

इसके बाद अंजू कहती है, 'मेरी मर्जी… तू होता कौन है, मुझे रोकने वाला…तेरे पास कुछ नहीं है, मैं थूकती हूं तेरे ऊपर, मैं ऐसे घटिया इंसान और फैमिली के साथ रही हूं… यह मेरी बदकिस्मती, मैं भारत आऊंगी और बच्चों को ले जाऊंगी।'

अंजू ने इस्लाम कबूल कर नसरुल्ला से किया निकाह…

बता दें कि भिवाड़ी की रहने वाली अंजू ने पाकिस्तान जाकर इस्लाम धर्म अपनाने के बाद अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी कर ली और अब उसका नया नाम फातिमा है।

फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तान…

गौरतलब है कि दो बच्चों की मां अंजू (34) की खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में रहने वाले 29 साल के नसरुल्ला से 2019 में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद अंजू उससे मिलने पाकिस्तान पहुंच गई और फिर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की स्थानीय अदालत में निकाह कर लिया। खबर के मुताबिक, दोनों ने बयान दर्ज कराते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से निकाह पर हस्ताक्षर किए हैं। भारतीय महिला ने अदालत को बताया कि वह स्वेच्छा से पाकिस्तान आई है और यहां बहुत खुश है।

बच्चों और पति को छोड़कर कैसे पाकिस्तान पहुंची अंजू ?

जानकारी के मुताबिक, मूलतः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खरपुरा गांव निवासी अरविंद की पत्नी अंजू 21 जुलाई को लाहौर पहुंची। इसके बाद अंजू ने अपने बच्चों से जब वीडियो कॉल पर बात की, तो उसने बताया कि वह अपनी सहेली से मिलने लाहौर आई है। तब उसके पति और परिवार वालों को पता चला।

यह क्रिश्चियन परिवार है और अलवर के टपूकड़ा के टेरा ईजीलेस सोसाइटी में रहते हैं। अरविंद साल 2005 से भिवाड़ी में जॉब कर रहा है और इसकी शादी साल 2007 में मध्यप्रदेश के गुना जिला निवासी अंजू से हुई थी। अंजू भी भिवाड़ी के टपूकड़ा में एक कंपनी में जॉब करती थी। अंजू ने पुराने पते से पासपोर्ट बनवाया था। इसके बाद उसने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम खरीदा था, जिसके बारे में पति को भनक तक नहीं लगने दी।

.