For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Animal Song Hua Mai Out: 14 साल छोटी रश्मिका के साथ रणबीर ने किया लिपलॉक, रिलीज हुआ 'एनिमल' का गाना 'हुआ मैं'

Animal Song Hua Mai Out: बॉलीवुड में सबकुछ जायज है ये बात अब अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुद से 14 साल छोटी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के प्यार में डूबकर साबित कर कर दी है।
06:11 PM Oct 11, 2023 IST | BHUP SINGH
animal song hua mai out  14 साल छोटी रश्मिका के साथ रणबीर ने किया लिपलॉक  रिलीज हुआ  एनिमल  का गाना  हुआ मैं

Animal Song Hua Mai Out: बॉलीवुड में सबकुछ जायज है ये बात अब अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुद से 14 साल छोटी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के प्यार में डूबकर साबित कर कर दी है। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना 'हुआ मैं' (Animal Song Hua Mai) रिलीज कर दिया है। गाने में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की सीजलिंग कमेस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में खलबली मचा दी है। इन दिनों की केमिस्ट्री 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्‌डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Amitabh Bachchan: उन दोनों के बीच कुछ तो संबंध था, जब रेखा को देख अमिताभ ने पार्टी छोड़ी, हेमा मालिनी कहा था, ‘तुम कुछ करते क्यों नहीं?’

बेहद रोमांटिक है 'हुआ मैं'

एनिमल का गाना 'हुआ मैं' रिलीज हो गया है जो बेहद ही रोमांटिक है। इस गाने की शुरुआत होती है गीतांजली उर्फ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के परिवार की डांट के साथ, जिन्हें रणबीर और अपनी बेटी का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं है। वह दोनों को अलग करना चाहते हैं, लेकिन ये दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हैं कि परिवार की परवाह किए बैगर ही लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद यह कपल एक प्राइवेट जेट की सवारी करते देखा जाता है। ये दोनों बर्फ से घिरे पहाड़ों के बीच मंदिर में जाते हैं और शादी कर लेते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर ने छोड़ेंगे शराब और नॉन वेज, पूरी शिद्दत से निभांएगे राम का किरदार

1 दिसंबर को रिलीज होगी 'एनिमल'

टी-सीरीज प्रोडक्शन में बनी 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यार की कोई सीमा नहीं।' रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' के 'हुआ मैं' के साथ इसके पैशन के गवाह बने। फिल्म में रणबीर, रश्मिका के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और सौरभ सचदेवा जैसे स्टार्स की भी अहम भूमिका है।

.