For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

MS धोनी के धुरंधर ने 9 दिन बाद ही छोडी राजनीति, इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला

04:55 PM Jan 06, 2024 IST | Mukesh Kumar
ms धोनी के धुरंधर ने 9 दिन बाद ही छोडी राजनीति  इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी में शामिल होने के 2 सप्ताह से भी कम समय बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबती रायुडू ने पार्टी छोड़ने के अपने फैसले की शनिवार को घोषणा की है। रायुडू ने कहा कि वह कुछ दिनों के लिए राजनीति से दूर रहना चाहते हैं। राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनाव से पहले रायुडू ने यह फैसला लिया है। पूर्व क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'X' पर लिखा, सूचित कहा, मैंने वाईएसआरसीपी छोड़ने और कुछ वक्त के लिए राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

उन्होंने कहा है कि वह आने वाले वक्त में अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बताएंगे। वह दिसंबर 2023 को वाईएसआरपीसी के प्रमुख व आंध्र प्रदेश मके मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्‌डी, उपमुख्यमंत्री के नारायण स्वामी और राजमपेट से लोकसभा सदस्य पी. मिथुन रेड्‌डी की मौजूदगी में शामिल हुए थे। अबाती रायुडू भारतीय क्रिकेट टीम और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं।

आईपीएल 2023 के बाद क्रिकेट को कहा था अलविदा

अंबाती रायडु ने आईपीएल 2023 के बाद क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा की थी। वो 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलते थे। इससे पहले अंबाती रायुडु ने 2019 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से भी दूरी बना ली थी। यदि अंबाती रायुडु के करियर का बात करें तो उन्होंने अंतरराष्ट्रीय करियर में 55 एकदिवसीय और 6टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसके साथ-साथ रायुडु ने करीब 203 आईपीएल मैच खेले हैं।

.