होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ये है पैसा कमाने का सबसे शॉर्ट तरीका, एक साल में ही 1 लाख के 43 लाख रुपए बना दिए

हम आपको एक ऐसे ही शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने पिछले एक वर्ष में 50 गुणा से भी ज्यादा प्रोफिट देकर इन्वेस्टर्स को मालामाल कर दिया है।
03:14 PM Sep 17, 2022 IST | Sunil Sharma

इन दिनों शेयर मार्केट ने कई लोगों की रातोंरात जिंदगी बदल दी है। ये सभी वो लोग हैं जिन्होंने पैसा इन्वेस्ट करने के पहले थोड़ी रिसर्च की और उसके बाद पैसा लगाया, इस तरह इन्होंने 1 के 10 कमाएं और कई बार तो एक के सौ भी बन जाते हैं। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे ही शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने पिछले एक वर्ष में 50 गुणा से भी ज्यादा प्रोफिट देकर इन्वेस्टर्स को मालामाल कर दिया है।

एक लाख लगाने वालों ने कमाएं 43 लाख रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंबर प्रोटीन इंडस्ट्रीज शेयर मार्केट के उन मल्टीबैगर शेयर्स में एक है जिसने बहुत कम समय में ही लोगों को लखपति और करोड़पति बना दिया है। इस शेयर की रेट आज से एक वर्ष पूर्व तक 12.50 रुपए प्रति शेयर थी जो आज 572.05 रुपए प्रति शेयर तक पहुंच चुकी है। इस शेयर में पिछले छह माह में अचानक ही तेजी आई है। अकेले पिछले 5 दिनों में ही कंपनी के शेयरों में 101.30 रुपए से अधिक की बढ़त हुई है। आज से 5 दिन पहले तक शेयर का भाव 470 रुपए प्रति शेयर था जो आज 101 रुपए बढ़कर 572.05 रुपए हो चुका है।

यह भी पढ़ें: SBI ने दिया करोड़ों ग्राहकों को झटका, नए नियम के चलते जेब होगी ढीली

क्या काम करती है यह कंपनी

इस कंपनी की स्थापना अहमदाबाद में वर्ष 1992 में हुई थी। अंबर प्रोटीन एफएमसीजी सेक्टर की कंपनी है और बढ़िया खाद्य गुणवत्ता वाला तेज बनाती है। कंपनी के पास 110 टन रिफाइंड ऑयल बनाने वाली रिफाइनिंग फैक्ट्री है। कंपनी द्वारा बेचे जाने वाले प्रोडक्ट्स में अंकुर रिफाइंड कॉटनसीड ऑयल, अंकुर रिफाइंड सनफ्लावर ऑयल, अंकुर रिफाइंड सोयाबीन ऑयल और अंकुर रिफाइंड कॉर्न ऑयल मुख्य हैं।

यह भी पढ़ें: 4000 रुपए लगाकर शुरू करें बिजनेस, हर महीने कमाएं 1 लाख रुपए तक

पिछले 6 महीने में 1800 गुणा हुआ प्रोफिट

कंपनी का पिछला रिकॉर्ड देखें तो यह लगातार ऊंचाई पर जा रहा है। पिछले छह महीनों में इसकी रफ्तार बहुत तेज हो गई है। पिछले एक महीने में ही अंबर प्रोटीन के शेयर्स में 178.10 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है। यदि किसी व्यक्ति ने आज से पांच वर्ष पूर्व इस कंपनी में एक लाख रुपए का निवेश किया था तो उसकी कुल रकम आज 77.82 लाख रुपए हो गई होगी। इसी प्रकार अगर किसी व्यक्ति ने आज से एक वर्ष पूर्व इस कंपनी में एक लाख रुपए इन्वेस्ट किया तो आज उसे 43.60 लाख रुपए वापिस मिलेंगे।

Next Article