For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Amazon का नया धांसू ऑफर, सिर्फ 4 घंटे में मिलेगी खरीदे गए प्रोडक्ट की होम डिलीवरी

इन सभी ऑफर्स के अलावा Amazon ने अब एक नया ऑफर भी अपने यूजर को देने की घोषणा की है।
03:19 PM Sep 24, 2022 IST | Sunil Sharma
amazon का नया धांसू ऑफर  सिर्फ 4 घंटे में मिलेगी खरीदे गए प्रोडक्ट की होम डिलीवरी

Amazon पर इन दिनों दीवाली की Amazon Great Indian Festival Sale जारी है और इस सेल में ग्राहकों को लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स के तहत ग्राहक अपना पुराना सामान देकर नया ले सकते हैं या इंस्टेंट कैशबैक ऑफर के तहत चुने गए बैंकों के क्रेडिट/ डेबिट कार्ड से खरीदारी कर अधिकतम 5000 रुपए तक वापिस पा सकते हैं या फिर 40 से 70 फीसदी डिस्काउंट के साथ लेटेस्ट लैपटॉप, स्मार्टफोन या दूसरे गैजेट्स खरीद सकते हैं।

Advertisement

Amazon पर सिर्फ 4 घंटे में मिलेगी प्रोडक्ट की होम डिलीवरी

यह भी पढ़ें: Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

इन सभी ऑफर्स के अलावा अमेजन ने अब एक नया ऑफर भी अपने यूजर को देने की घोषणा की है। नए ऑफर के तहत ग्राहकों को अपना मनपसंद प्रोडक्ट खरीदने के बाद उसकी होम डिलीवरी लेने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना होगा बल्कि खरीदारी के अगले चार घंटों के अंदर-अंदर खरीदा गया प्रोडक्ट घर पहुंच जाएगा। शुरूआत में यह ऑफर देश के 14 बड़े शहरों में दिया जा रहा था जिसे अब बढ़ाकर 50 शहरों तक विस्तार कर दिया गया है।

नए जोड़े गए शहरों में सूरत, मैसूर, मैंगलोर, भोपाल, नासिक, नेल्लोर, अनंतपुर, वारंगल, गाजियाबाद, फरीदाबाद और पटना जैसे शहर भी शामिल है। सबसे बड़ी बात यह ऑफर अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा। दूसरे यूजर इस सुविधा का अभी लाभ नहीं ले पाएंगे।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की Post Office Franchise स्कीम के साथ जुड़कर शुरू करें अपना Business, कमाएं पैसा

इस ऑफर के तहत आप Amazon से कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, किताबें, वायरलेस डिवाईसेज, लग्जरी आइटम्स, वीडियो गेम्स, स्पोर्ट्स किट्स, खिलौने और पर्सनल केयर से जुड़े प्रोडक्ट्स मंगवा सकेंगे।

देश में सबसे पहेल अमेजन ने वर्ष 2017 में सेम-डे डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध करवाई थी। इसके बाद दूसरी वेबसाइट्स ने भी इस ऑफर को देना शुरू किया। बाद में अमेजन ने अपने ऑफर को और भी ज्यादा बेहतर बनाते हुए अमेजन प्राइम के ग्राहकों के लिए होम डिलीवरी की अवधि को केवल 4 घंटे का ही कर दिया। हालांकि इसे देश के सभी शहरों में नहीं लिया जा सकता फिर भी देश के लगभग सभी बड़े महानगरों और शहरों में इस ऑफऱ का लाभ लिया जा सकेगा।

होम डिलीवरी के लिए पंसद का दिन भी चुन सकेंगे ग्राहक

कंपनी सेम डे डिलीवरी के अलावा भी कई अन्य आप्शन्स अपने ग्राहकों को दे रही है। गत वर्ष भी ग्राहकों को ‘अमेजन डे’ चुनने का विकल्प दिया गया था। इस ऑफर के तहत यूजर किस दिन खरीदे गए प्रोडक्ट की होम डिलीवरी लेना चाहते हैं, वो चुन सकते थे, साथ ही यदि वे चाहें तो अपनी सुविधा के हिसाब से भी पैकेज रिसीव कर सकते हैं।

.