For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Redmi Phone offer: बिल्कुल सस्ते में मिल रहे रेडमी के ये 3 फोन, फटाफट हो रहे ऑर्डर, जल्द खत्म होने वाली है सेल

Redmi Phone offer: अगर आप फेस्टिव सीजन में नया फोन लेने के मूड में है तो ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर रेडमी के फोन्स पर भारी छूट मिल रही है।
11:10 AM Nov 07, 2023 IST | BHUP SINGH
redmi phone offer  बिल्कुल सस्ते में मिल रहे रेडमी के ये 3 फोन  फटाफट हो रहे ऑर्डर  जल्द खत्म होने वाली है सेल

Redmi Phone offer: धनतेरस और दिवाली के चलते लोगों ने एक हफ्ते पहले ही खरीदारी शुरू कर दी है। फेस्टिव सीजन में कंपनियां भी इलेक्ट्रोनिक आइटम पर भारी छूट और ऑफर दे रही हैं। लोग नया फोन या अन्य इलेक्ट्रोनिक आइटम में दिवाली पर मिलने वाले ऑफर्स और छूट का इंतजार करते हैं। क्योंकि इस समय इलेक्ट्रोनिक आइटम पर ऑफर की भरमार होती है। ऑफर की बात चल रही है इसलिए आपको बता दे रहे हैं कि अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाइव है और अब ये सेल कुछ दिनों बाद ही खत्म होने वाली है।

Advertisement

अमेजन पर चल रही सेल में बेहतरीन डील का फायदा उठाया जा सकता है, इसी बीच कुछ बेस्ट डील की बात करें तो अमेजन की दिवाली सेल में रेडमी के 3 एक से बढ़कर एक धांसू फोन अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहे हैं। अमेजन पर दी जानकारी के मुताबिक, शाओमी रेडमी 12C को काफी सस्ते दामों पर खरीदा जा सकता है। यहां लगाए गए बैनर से मालूम हो रहा है कि रेडमी 12C को 15,999 रुपए की बजाय 6,799 रुपए में घर लाया जा सकता है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 1,600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.71-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-चोरी हुए फोन को ढूंढ़ना है तो फटाफट कर लें ये सेटिंग, चंद मिनटों में लगा लेंगे पता

रेडमी 10 पॉवर को कस्टमर्स अमेजन सेल में से 18,999 रुपए की बजाय सिर्फ 8,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन में 8जीबी+128जीबी की स्टोरेज मिलती है। रेडमी 10 Power में HD+ रेजोलूशन के साथ 6.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। पावर के लिए इसमें 6000mAh की शानदार बैटरी दी गई है। ये फोन बॉक्स बाहर के बाहर सिर्फ 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Redmi A2 पर धांसू ऑफर

Redmi A2 को भी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में से सस्ते में खरीदा जा सकता है। रेडमी A2 में डुअल कैमरा फोन दिया गया है। बैनर पर लाइव हुए ऑफर के मुताबिक यह फोन 8,999 रुपए के बजाय 5,299 रुपए में घर लाया जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-5000mAh बैटरी और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Poco C65, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

.