होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

OYO के मालिक के रिसेप्शन में एक साथ नजर आए Aman Gupta और Ashneer Grover

03:29 PM Mar 09, 2023 IST | Prasidhi

मशहूर कंपनी OYO के मालिक रितेश अग्रवाल ने अपनी लेडी लव गीतांशा सूद से शादी कर ली है। दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रेंड रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन में ‘शार्क टैंक इंडिया’ के सारे जज आए थे। इसी के साथ इस रिसेप्शन में शार्क दैंक इंडिया सीजन 1 के जज अश्नीर ग्रोवर(Ashneer Grover) भी शामिल हुए।

सारे शार्क दिखे एक साथ

रितेश के रिसेप्शन पार्टी में लेंसकार्ट’ के सीईओ पीयूष बंसल से लेकर एक्स जज अश्नीर ग्रोवर नज़र आए। रिसेप्शन की तस्वीर पोस्ट करते हुए BoAt के को-फाइंडर अमन गुप्ता(Aman Gupta) ने लिखा कि, “आपको मैरिड लाइफ की शुभकामनाएं रितेश। लाखों भारतीयों की तरफ से पूछ रहा हूं कि मुझे उम्मीद है कि आपका हनीमून भी ओयो रूम्स में होगा।” इस तस्वीर में अमन के साथ अश्नीर ग्रोवर भी नज़र आए।

अश्नीर के पीछे हुआ था शो में विवाद

सीजन 1 में अश्नीर ग्रोवर सबसे चर्चित जज थे। लेकिन सीजन 2 में उन्हें ‘कार देखो’ के फाउंडर अमित जैन ने रिप्लेस कर दिया था। अश्नीर(Ashneer Grover) के जाने से जनता काफी खफा थी। वहीं ऐसा कहा जाता है कि, नमिता थापर और अनुपम मित्तल ने अश्नीर के शो से जाने पर खुशी जाहिर की थी। हालांकि, आज तक अमन गुप्ता(Aman Gupta) ने इस बारे में कभी कुछ नहीं बोला है।

Next Article