For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हरमनप्रीत कौर पर भड़की Alyssa Healy, कहा- अनलकी कहने के बजाय एफर्ट लगाती तो दूसरा रन पूरा हो जाता

02:42 PM Feb 27, 2023 IST | Mukesh Kumar
हरमनप्रीत कौर पर भड़की alyssa healy  कहा  अनलकी कहने के बजाय एफर्ट लगाती तो दूसरा रन पूरा हो जाता

Alyssa Healy on Harmanpreet Kaur : ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली ने भारतीय महिला टीम कप्तान हरमन प्रीत कौर को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि हरमनप्रीत थोड़ा और जोर लगाकर दौड़ती रन पूरा कर लेतीं और हरमनप्रीत को जिम्मेदारी से दूसरा रन कम्प्लीट करना चाहिए था। यदि वो थोड़ा जोर लगाकर दोड़ती तो थ्रो आने से पहले ही रन पूरा हो जाता।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

रनआउट होने के बाद हरमन ने बताया था अनलकी

महिला टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर अहम मौके पर रनआउट हो गई थीं। हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा था कि वो अनलकी रही और उनका बैट बीच में नहीं अटकता तो मैच कोई भी जीत सकता था। इस रनआउट से पहले टीम इंडिया को 33 गेंदों पर 41 रन की जरूरत थी। लेकिन 34 रन ही बना पाई।

हरमनप्रीत को लेकर एलिसा हीली ने दिया ये बड़ा बयान

सेमीफाइनल मुकाबले के बाद एलिसा हीली ने एक स्पोर्ट चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कहा था कि आप पूरी जिंदगी किस्मत को कारण बताकर खुद को अनलकी साबित करने में लगे हो। लेकिन, हरमन अगर थोड़ा जिम्मेदारी से रन लेने के लिए दौड़तीं और तो वह थ्रो आने से पहले ही क्रीज में पहुंच जातीं। उन्होंने दूसरा रन लेने में बहुत ढिलाई बरती है, वो क्रीज तक पहुंचने के करीब पहुंच गई लेकिन उनका बैट बीच अटक गया और वह आउट हो गई।

ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार जीता वर्ल्ड कप

महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 19 रनों से हराकर छठी बार खिताब अपने नाम दर्ज कर लिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में सिर्फ 137 रन ही बना सकी।

.