होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Alwar: दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, 3 की मौत, 2 गंभीर घायल

एक्सप्रेस वे पर एक अनियंत्रित कार एक्सप्रेस-वे की पुलिया तोड़ कर एक्सप्रेस वे से नीचे आ गिरी, हादसे में कार सवार दिल्ली निवासी एक महिला व बालिका सहित तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई तथा दो जने गंभीर रूप से घायल हो गये।
04:00 PM Nov 13, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Alwar Delhi-Mumbai Expressway Accident: अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेस वे पर एक अनियंत्रित कार एक्सप्रेस-वे की पुलिया तोड़ कर एक्सप्रेस वे से नीचे आ गिरी, हादसे में कार सवार दिल्ली निवासी एक महिला व बालिका सहित तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई तथा दो जने गंभीर रूप से घायल हो गये।

हादसे में तीन की मौत

एसएचओ श्रीराम मीना के बताया कि टेलीफोन के जरिये पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पुलिया नंबर 107 पर चंद्रा का बास पर के समीप एक्सप्रेस वे से नीचे आ गिरी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और स्थानीय लोगों के सहयोग के सभी उपचार के बड़ौदामेव सरकारी अस्पताल लेकर पहुचे। जहां दिल्ली के प्रगति बिहार गली नंबर 6 निवासी निर्मला पाठक, अरुण पाठक तथा मुस्कान पाठक की सीएचसी बडौदामेव में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दो जने गंभीर रूप से घायल

गौतम पाठक तथा हर्ष पाठक की हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है हादसा इतना भयंकर हुआ कि स्थानीय लोगों ने गाड़ी के गेट को सब्बल से तोड़कर घायल और मृतक लोगो को बाहर निकाला तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम लक्ष्मणगढ़ अस्पताल में पुलिस ने करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

घायलों को स्थानिय लोगों ने निकाला बाहर

वहीं, पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है हादसा इतना भयंकर हुआ कि स्थानीय लोगों ने गाड़ी के गेट को सब्बल से तोड़कर घायल और मृतक लोगो को बाहर निकाला, तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम लक्ष्मणगढ़ अस्पताल में पुलिस ने करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Next Article