For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Alwar: मालाखेड़ा में भीषण सड़क हादसा, कार चालक ने दो गाड़ियों को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

अलवर मालाखेड़ा पुलिस थाना अंतर्गत तेज गति से जा रही एक ही कार से अलवर राजगढ़ सड़क मार्ग पर दो अलग अलग जगह सड़क हादसा हो गए है। जिसमें कार सवार सहित तीन जनों की मौत हो गई।
10:28 PM Oct 10, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
alwar  मालाखेड़ा में भीषण सड़क हादसा  कार चालक ने दो गाड़ियों को मारी टक्कर  तीन लोगों की मौत

Alwar News: अलवर मालाखेड़ा पुलिस थाना अंतर्गत तेज गति से जा रही एक ही कार से अलवर राजगढ़ सड़क मार्ग पर दो अलग अलग जगह सड़क हादसा हो गए है। जिसमें कार सवार सहित तीन जनों की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद मंत्री टीकाराम जूली अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली है।

Advertisement

कार चालक ने दो गाड़ियों को मारी टक्कर

मालाखेड़ा पुलिस ने बताया कि महवा निवासी अजरु पुत्र तैयब अपनी कार से अलवर से राजगढ़ की तरफ जा रहा था। तभी सोनपुर पुलिया के पास उसने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसमें थाना राजाजी निवासी 20 वर्षीय चंद्र मोहन की मौके पर मौत हो गई और उसका भाई वेद प्रकाश गंभीर घायल हो गया। उसके बाद पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए वेदप्रकाश को जिला अस्पताल लेकर आई। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही यह दुर्घटना हुई तो आसपास के लोग इस कार का पीछा किया।

कार चालक की भी मौत

कार चालक अपनी गाड़ी को तेज भगाने लगा तो दुबारा उसी कार ने कलसाड़ा मोरी पर एक बाइक को टक्कर मारी, जिसमें महेंद्र यादव और हंसराज गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है । इसके बाद जैसे ही कार चालक अपनी गाड़ी को दुबारा भगा रहा था। तभी असंतुलित होकर उसकी गाड़ी पलट गई और इस गाड़ी के पलटने से खुद कार चालक अजरू की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों को दी गई सूचना

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चंद्र मोहन के शव को मालाखेड़ा अस्पताल में रखवा दिया। जबकि मृतक कार चालक अजरू और बाइक सवार वेद प्रकाश के शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है । पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। इस दुर्घटना के बाद मंत्री टीकाराम जूली अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली है।

.