For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हुस्न के जाल में फंसा इंस्पेक्टर-कॉन्स्टेबल को लगाया चूना, अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर 1 करोड़ से ज्यादा लूटे

05:42 PM Feb 07, 2024 IST | Avdhesh
हुस्न के जाल में फंसा इंस्पेक्टर कॉन्स्टेबल को लगाया चूना  अश्लील फोटो वीडियो बनाकर 1 करोड़ से ज्यादा लूटे

Alwar News: राजस्थान के अलवर में हनीट्रैप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने एक पुलिस इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लाखों का चूना लगा दिया. मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने परिवार के बाकी सदस्यों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. डीग जिले के कुम्हेर थानाधिकारी महेंद्र कुमार राठी और जयपुर जिले के जोबनेर थाने के कॉन्स्टेबल रोहिताश रैगर इस हनीट्रैप का शिकार हुए जहां उनसे एक करोड़ से ज्यादा पैसे वसूले गए. वहीं महिला के साथ गिरोह में 2 पुलिसकर्मियों की मिलीभगत भी पाई गई.

Advertisement

वहीं पीड़ित पुलिसकर्मियों ने अलवर शहर के अरावली विहार थाने में सोमवार को अलग-अलग मुकदमे दर्ज करवाए जिसके बाद गिरोह की सरगना महिला को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके अलावा कुम्हेर के हेड कॉन्स्टेबल गंगाधर और खोह (भरतपुर) थाने के कॉन्स्टेबल विनोद कुमार को भी दबोच लिया गया. घटना के बारे में जानकारी देते हुए अरावली विहार (अलवर) के थानाधिकारी ने बताया इस मामले में सरगना महिला सहित 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

आपत्तिजनक तस्वीरों से शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल

अलवर के एसपी आनंद शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल ने अरावली विहार पुलिस स्टेशन में इस घटना की जानकारी दी जहां उन्होंने बताया कि 2022 में सोशल मीडिया के जरिए वह अलवर की एक महिला के संपर्क में आया था जहां कुछ समय बाद दोनों मिलने लगे और नजदीकियां बढ़ती गई.

वहीं इस महिला ने दोनों के साथ कुछ आपत्तिजनक स्थिति में तस्वीरें और वीडियो ले लिए जिसके बाद वह इनके जरिए ब्लैकमेल का खेल खेलने लगी. इंस्पेक्टर ने पुलिस को बताया कि इस मामले में महिला के अलावा उसके भाई-बहन और परिवार के बाकी लोग भी शामिल थे जो वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे लिया करते थे.

बता दें कि दोनों पुलिसवालों ने लगातार हो रही ब्लैकमेलिंग के बाद अब तक करीब कुल मिलाकर 90 लाख रुपए महिला को दे दिए थे. वहीं पूछताछ में ये भी पता चला कि कॉन्स्टेबल विनोद कुमार का एक मकान अलवर शहर में है जिसने महिला को दिया हुआ था और उसी घर से ये गिरोह चल रहा था.

एक करोड़ का लगाया चूना

वहीं दूसरी ओर कांस्टेबल से भी महिला ने इसी तरह साढ़े छह लाख रुपये की ठगी की. बता दें कि दोनों पुलिसवालों ने फोन चैट को सबूत के तौर पर पेश किया था. इसके अलावा ये भी पता चला कि ब्लैकमेलर महिला पहले भी दुष्कर्म, दहेज और उत्पीड़न के कई मामले दर्ज करा चुकी है. वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद कहा कि हमें कुछ आपत्तिजनक सामग्री और दस्तावेज मिले हैं और आगे जांच की जा रही है.

.