For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

स्टेज पर पहुंच कर आलिया भूली अपनी लाइन्स, रणवीर ने उड़ाया सबके सामने मजाक

05:15 PM Jul 25, 2023 IST | Prasidhi
स्टेज पर पहुंच कर आलिया भूली अपनी लाइन्स  रणवीर ने उड़ाया सबके सामने मजाक

इन दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। दोनों कई जगह जाकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर और आलिया कोलकाता पहुंचे। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बंगाली में अपनी लाइन्स याद करती नजर आ रही हैं। लेकिन इवेंट में आलिया ने कुछ ऐसा किया कि, रणवीर ने अजीबो गरीब रिएक्शन दिया।

Advertisement

आलिया भूली डायलॉग

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो कोलकाता में नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में वो बंगाली में बोलने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन स्टेज पर आ कर बोलना शुरू करती हैं वो अपनी लाइन्स भूल जाती हैं। इस पर रणवीर सिंह मजेदार रिएक्शन देते हैं। रणवीर कहते हैं कि आलिया अपना होम वर्क करके आई हैं फिल्म भी एग्जाम के दौरान सबकुछ भूल गईं। वो आलिया को क्यूट भी बुलाते हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म की बात करें तो ये एक रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में आलिया और रणवीर लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म के सभी गाने रिलीज हो चुके हैं। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को काफी प्यार मिला है। उम्मीद है कि, फिल्म को भी लोग इतना ही प्यार देंगे। इस फिल्म के करण जौहर डायरेक्टर हैं. मूवी में आलिया और रणवीर के अलावा, जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी जैसे स्टार्स हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

.