For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आलिया भट्‌ट ने जूनियर एनटीआर के घर भेजे सीक्रेट गिफ्ट्स, हुआ खुलासा

अभिनेत्री आलिया भट्‌ट ने भी जूनियर एनटीआर को एक सीक्रेट गिफ्ट भिजवाया। लेकिन अब उन बैग्स में क्या था उसका खुलासा हो चुका है।
06:03 PM Mar 26, 2023 IST | BHUP SINGH
आलिया भट्‌ट ने जूनियर एनटीआर के घर भेजे सीक्रेट गिफ्ट्स  हुआ खुलासा

मुंबई। साउथ अभिनेता जूनियर एनटीआर को हाल ही में उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। इस दौरान उनकी दुनियाभर में चर्चा हुई। इस बीच अभिनेत्री आलिया भट्‌ट ने भी जूनियर एनटीआर को एक सीक्रेट गिफ्ट भिजवाया। लेकिन अब उन बैग्स में क्या था उसका खुलासा हो चुका है। दरअसल, आलिया ने एनटीआर के घर अपने कपड़ों ब्रांड से भरे दो बैग भिजवाए थे, जो एनटीआर के बच्चों अभय और भार्गव के लिए थे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा ने किया एन्जॉय, वीडियो वायरल

एनटीआर ने आलिया को बोला धन्यवाद

एनटीआर जूनियर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की और उन्हें गिफ्ट्स के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने दो बैग की एक फोटो शेयर की, जिस पर आप मेरे पसंदीदा ह्यूमन बीन हैं लिखा। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, थैंक यू आलिया, अभय और भार्गव के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए.. उम्मीद है कि जल्द ही मेरे नाम के साथ एक बैग देखने को मिलेगा। एनटीआर जूनियर और आलिया एस.एस. राजमौली की फिल्म आरआरआर में साथ काम कर चुके हैं। एनटीआर जूनियर और राम चरण पर फिल्माए गए गाने नाटू नाटू को इस साल 95वें ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया। इसने गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड भी जीता।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान ने ली राहत की सांस, जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी धाकड़ राम विश्नोई गिरफ्तार

आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें, अभिनेता ने एनटीआर 30 की शूटिंग शुरू कर दी है, इसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर है। आलिया जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। फिल्म में आलिया के अलावा रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी हैं।

.