होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

नहीं रहे आलिया भट्ट के करीबी, सोनी राजदान ने लिखा पोस्ट-'फिर मिलेंगे पापा'

अपने करीबी की मौत से आलिया भट्‌ट सदमे में हैं। अभिनेत्री के नाना ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री आलिया भट्‌ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए दी है।
02:33 PM Jun 01, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्‌ट ने अपने आखिरी समय में अपने नाना पास रहने के लिए आईफा अवॉर्ड्स 2023 भी मिस कर दिया था। वह अपने नाना से मिलने के लिए एयरपोर्ट से वापस लौट गई थीं। लेकिन गुरुवार को अभिनेत्री के नाना नरेंद्र नाथ राजदान इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। अपने करीबी की मौत से आलिया भट्‌ट सदमे में हैं। अभिनेत्री के नाना ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री आलिया भट्‌ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-लाइव इवेंट में सिंगर को लगी गोली, ज्यादा खून बहने से स्टेज पर ही हुईं बेहोश, जानें अब कैसी है हालत

ब्रीच कैंड अस्पताल के आईसीयू में थे भर्ती

आलिया भट्‌ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान की हालत कई दिनों गंभीर बनी हुई थी। वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थे। हाल ही में अपने नाना की नाजुक हालत को देखते हुए अभिनेत्री ने अपने दुबई की यात्रा को भी रद्द कर दिया था, जहां वह एक अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थीं। नाना के तबीयत की जानकारी मिलने के बाद अभिनेत्री एयरपोर्ट से वापस आ गई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-जून का महीना होगा फिल्म लवर्स के काफी खास, इस महीने रिलीज होगी ये बड़ी फिल्में

पुराना वीडियो किया साझा

आलिया ने अपने नाना के साथ बिताए पलों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नरेंद्र राजदान का 92वां जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने भावुक नोट साझा करते हुए लिखा,'मेरे नानाजी, मेरे हीरो, 93 तक गोल्फ खेले। 93 तक काम किया। सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। उनकी पर नातिन के साथ खेला। उन्हें क्रिकेट से प्यार था। उन्हें स्केचिंग से प्यार था। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है, क्योंकि मेरे नानाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है।'

Next Article