होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सोशल मीडिया से कमाई कर बनी Alia Bhatt करोड़ो की मालकिन, जाने एक एड के कितना करती हैं चार्ज

06:06 PM May 08, 2023 IST | Prasidhi

ये तो हम सभी जानते हैं कि हमारे चहीते सितारे काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं। इस लाइफ को पाने के लिए वो काफी महनत करने के साथ-साथ मोटी फीस भी चार्ज करते हैं। इस समय हम सबकी फेवरेट Alia Bhatt काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने मेट गाला में डेब्यू किया है। वहीं उनकी बैक टू बैक फिल्में भी काफी हिट जा रही हैं। लेकिन क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि, आपकी फएवरेट एक्ट्रेस साल में कितना कमाती है। या एक फिल्म और एड के लिए कितनी रक्म लेती है।

एक फिल्म के लिए करती हैं इतना चार्ज

रिपोर्ट के अनुसार Alia Bhatt की नेट इनकम 60 करोड़ रुपए है। एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 299 करोड़ रुपए है! फिल्मों के लिए उनकी फीस भी जानकर आप चौंक जाएंगे। Alia Bhatt ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने 15 लाख रुपए फीस ली थी।

अब Alia Bhatt करती है इतना चार्ज

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ का फी सक्सेफुल रही थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, इस फइल्म के लिए एक्ट्रेस ने कितना चार्ज किया था? न्होंने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के 20 करोड़ रुपये फीस ली थी. फिर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए आलिया फीस 10 से 12 करोड़ रुपये के बीच थी।

एक इंस्टा पोस्ट के लिए लेती हैं इतने पैसे

सोशल मीडिया पर आज कल लोग काफी एक्टिव रहने लगे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्टर्स एड करने लगे हैं। वहीं इन एड के लिए रणबीर कपूर की वाइफ इंस्टाग्राम या ट्विटर पर प्रति विज्ञापन पोस्ट 85 लाख से 1 करोड़ के बीच कमाती हैं। अलग-अलग एड फिल्म के लिए यह शुल्क और बढ़ जाता है।

Next Article