For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अक्षय और टाइगर ने 'बड़े मियां छोटे मियां' का पहला शेड्यूल किया कंप्लीट, अब स्कॉटलैंड की भरेंगे उड़ान

अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब अगले शेड्यूल के लिए स्कॉटलैं ड की उड़ान भरेंगे।
05:51 PM Feb 19, 2023 IST | BHUP SINGH
अक्षय और टाइगर ने  बड़े मियां छोटे मियां  का पहला शेड्यूल किया कंप्लीट  अब स्कॉटलैंड की भरेंगे उड़ान

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अलाया एफ और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस एक्शन से भरपूर फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इस बात की घोषणा रविवार को फिल्म निर्माता अली अब्बास ने की।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख की ‘पठान’ ने कार्तिक की ‘शहजादा’ को चटाई धूल, 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने से है बस कुछ ही कदम दूर

स्कॉटलैंड में होगी अगले शेड्यूल की शूटिंग

जफर ने ट्वीट कर शेड्यूल रैप की घोषणा की और कहा कि आगे की शूटिंग के लिए हमारी टीम स्कॉटलैँड की उड़ान भरेगी। फिल्म निर्माता ने लिखा, ‘भारत में #BMCM का पहला बड़ा शेड्यूल खत्म। स्कॉटलैंड के लिए कमर कस लें।’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने पिछले महीने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और जैकी भगनानी अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के जरिए कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती मैरी की ये क्यूट तस्वीर, भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं फैंस

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय और टाइगर दोनों ही एक्शन स्टार हैं। हो ना हो इस फिल्म में कुछ ना कुछ बड़ा होनें संभावनाएं लगाई जा रही हैं। दोनों ही चोटी के स्टार है ऐसे में इस फिल्म के अपने आप में मायने होने वाले हैं। दरअलस, अक्षय और टाइगर पर अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने का बड़ा दवाब भी होगा।

.