होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सलमान खान के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद पर होगी रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' पिछले महीने ईद पर रिलीज हुई थी। अब खबर आ रही है कि अगली ईद यानी 2024 में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मिंया छोटे मियां' रिलीज होगी।
11:11 AM May 07, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पिछले महीने ईद पर रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब खबर आ रही है कि अगली ईद यानी 2024 में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मिंया छोटे मियां’ रिलीज होगी। दरअसल, एक्शन एंटरटेनर के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की घोषणा की है। पूजा एंटरटेनमेंट ने पिक्चर जारी की, जिसमें फिल्म की झलक दिखाई गई है। अक्षय और टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एक्सक्लूसिव बिहाइंड द सीन इमेज भी शेयर की, जो फिल्म के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस में से एक की झलक दिखाती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Raveena Tandon की पार्टी में नजर आई 90s सारी मशहूर हसीनाएं

3 स्टार दिखाएंगे हाई क्लास एक्शन

निर्माता-अभिनेता जैकी भगनानी ने साझा किया, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ हमारी सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक रही है और तीन दिग्गजों-अक्षय सर, पृथ्वीराज और टाइगर के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। स्क्रीन पर उनकी ऊर्जा का कोई जवाब नहीं है। मनोरंजन के साथ-साथ वर्ल्ड क्लास एक्शन सीक्वेंस के साथ उनकी स्क्रीन एनर्जी लोगों के होश उड़ा देगी। हम दर्शकों की ओर से मिलने वाली प्रतिक्रियाओं का इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई में हुई।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan ने फैंस को बताई फिल्म के रिलीज में देरी होने की वजह, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

5 भाषाओं में रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

निर्देशक अली अब्बास जफर ने साझा किया, ‘मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर खुश हूं। बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों के दिल के बहुत करीब हैं और दर्शकों के लिए इस सामूहिक मनोरंजन में सभी मनोरंजक तत्वों को लाना एक कठिन और आनंददायक अनुभव है।’ वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, एएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 पर पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Next Article