होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अक्षय कुमार ने उदयपुर में गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण के लिए दिया 1 करोड़ का दान, बच्चों संग की पूजा

Akshay Kumar In Lake City: अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को लेकसिटी उदयपुर में स्कूल के छात्रावास में पहुंचे। जहां उन्होंने सहायता राशि के रूप में एक करोड़ रुपए की सहायता राशि दी।
04:27 PM Feb 28, 2024 IST | BHUP SINGH

Akshay Kumar In Lake City: अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'खेल खेल' की शूटिंग उदयपुर में कर रहे हैं। जहां आदिवासी क्षेत्र में वनवासी कल्याण परिषद के भवन निर्माण के लिए अक्षय ने एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की। अभिनेता पिछले हफ्ते से ही लेक सिटी उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार बुधवार को खेरवाड़ा स्थित वनवासी कल्याण परिषद के छात्रावास पहुंचे। जहां छात्राओं से मिले और फोटो क्लिक कराई। इस दौरान उन्होंने आदिवासी क्षेत्र में गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए सहयोग राशि के रूप में देने की घोषणा की।

यह खबर भी पढ़ें:-7वीं बार वारंट जारी, मशहूर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा फरार घोषित

कॉमेडी फिल्म है 'खेल-खेल'

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'खेल-खेल' 2016 में रिलीज हुई इटालियन कॉमेडी फिल्म 'परफेक्ट स्ट्रैंजर्स' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और वाणी कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म से अभिनेता फरदीन खान कम बैक कर रहे हैं। मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल-खेल में' आदित्य सील और एमी विर्क भी होंगे।

Next Article