For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

एक के बाद एक 5 फ्लॉप फिल्में देने के बाद घाघरा पहने नजर आए Akshay Kumar, यूजर्स बोले-'बस यही देखना बाकी था'

अभिनेता Akshay Kumar ने एक्ट्रेस नोरा फतेही संग घाघरा बनकर किया डांस। लोग बोले-'भाई घाघरा चोली ही पहनो। पिक्चर तो हिट होनी नहीं है।'
03:23 PM Mar 04, 2023 IST | BHUP SINGH
एक के बाद एक 5 फ्लॉप फिल्में देने के बाद घाघरा पहने नजर आए akshay kumar  यूजर्स बोले  बस यही देखना बाकी था

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay kumar) के सितारे इन दिनों फिल्मों की सक्सेस को लेकर गर्दिश में चल रहे हैं। अभिनेता की एक के बाद एक लगातार 5 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। फिलहाल वह इंटरटेनमेंट टूर के लिए यूएस में हैं। एटलांटा में इस टूर का पहला परफॉर्मेंस हुआ और अक्षय ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर धांसू परफॉर्मेंस दी। उनकी इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने पॉपुलर सॉन्ग ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ पर डांस कर रहे हैं।

Advertisement

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह खबर भी पढ़ें:-विराट कोहली और Anushka Sharma की महाकाल दर्शन के दौरान की तस्वीरें हुई वायरल

घाघरा पहने दिखें अक्षय

वायरल हो रहे डांस वीडियो में अक्षय कुमार ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ पर डांस कर रहे हैं, जो कि जबरदस्त है। लेकिन इस दौरान उन्होंने स्टेज पर लाल रंग का घाघरा पहना हुआ है। हालांकि, जैसे ही नोरा फतेही ने उन्हें जॉइन किया वे घाघरा निकाल देते हैं और चमकदार ब्लैक आउटफिट में दिखाई देते हैं। दोनों का परफॉर्मेंस बेहद एनर्जेटिक है और लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

यूजर्स ने किए चौंकाने वाले कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘बस यही देखना बाकी रह गया था।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट किया ‘फिल्म से तो पैसा आ नहीं रहा ऐसे ही पैसे कमाओ।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया ‘घाघरा कौन पहना है इन्हें?’ एक अन्य ने लिखा, ‘भाई घाघरा चोली ही पहनो। पिक्चर तो हिट होनी नहीं है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये हरकतें बंद कर दो तो अक्षय कुमार हिट हो जाए।

यह खबर भी पढ़ें:-Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग सेट से Alia Bhatt का वीडियो वायरल, यहां देखें

अक्षय संग यूएस टूर पर ये सेलेब्स भी

अक्षय के साथ सोनम बाजवा, नोरा फतेही , मौनी रॉय, दिशा पाटनी और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स मौजूद हैं। शनिवार को अक्षय कुमार ने भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपनाशक्ति खुराना और मौनी रॉय के साथ गायत्री मंत्र का जाप कर रहे हैं। वहां मौजूद अन्य लोग उनका साथ दे रहे हैं। बाद में अक्षय ने गणपति बप्पा मोरिया का नारा भी लगवाया। अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘स्म्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘राम सेतु’ एक के बाद एक 5 फिल्में लगातार फ्लॉप रही थीं।

.