For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL में बड़ा धमाका कर टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाना चाहता हैं टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर

05:06 PM Jan 12, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl में बड़ा धमाका कर टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाना चाहता हैं टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर

टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल का लक्ष्य आगामी आईपीएल 2024 में दमदार प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्ड कप में जगह पक्की करना है, क्योंकि चोट की वजह से उन्हें वनडे विश्व कप से बाहर होना पड़ा था। अक्षर पटेल ने गुरुवार को मोहाली में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में सराहनीय प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिए और 4 ओवर में 23 रन दिए।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

अक्षर पटेल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मेरा काम अपने काम की नैतिकता और प्रक्रिया में 100 प्रतिशत देना है। मैं इस संदर्भ में ज्यादा चिंता नहीं कर रहा हूं कि वर्ल्ड कप टीम चयन का क्या होगा। यदि मैं ऐसा करता हूं, तो मैं खुद पर दबाव डालूंगा। अभी मैं आईपीएल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं और फिर हमें जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले भारत को केवल 2 और टी 20 मैच खेलने हैं। अक्षर पटेल भारतीय टीम में एक स्थान के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा को लेकर सचेत हैं। उन्होंने कहा, हम वर्ल्ड कप से पहले आखिरी दो टी20 मैच खेलने जा रहे हैं। फिर हमारे पास आईपीएल है। मुझे पता है कि वहां भारत की टीम में विश्व कप स्थान के लिए बहुत प्रतिस्पर्धा होगी, लेकिन मेरी प्रतिस्पर्धा खुद से है और मैं सिर्फ अपने प्रदर्शन पर ध्यान दूंगा।

.