होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर : जर्जर मकान गिरा रहे श्रमिकों पर गिरी दीवार, एक की मौत, 3 घायल

04:33 PM Dec 19, 2022 IST | jyoti-sharma

अजमेर : शहर के अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर रोड पर सोमवार दोपहर उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब अचानक एक जर्जर मकान की दीवार श्रमिकों पर गिर गई। श्रमिक उस समय खाना खा रहे थे। इस हादसे में एक बिहार निवासी श्रमिक की मौत हो गई तो वहीं तीन श्रमिक घायल हो गए।

मलबे में दबे मजदूरों को निकलावकर भिजवाया अस्पताल

अलवर गेट थाने के उपनिरीक्षक दातार सिंह ने बताया कि दोपहर में श्रीनगर रोड स्थित किसान बैकरी के पास जर्जर मकान गिरने की सूचना मिली। जिस पर थानाधिकारी श्याम सिंह चारण के साथ मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। जहां पर मलबे में दबे श्रमिकों को बाहर निकलवाया गया। एक श्रमिक की जहां मौके पर ही मौत हो गई थी तो वहीं तीन श्रमिक गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को तुरंत जेएलएन अस्पताल भिजवाया जहां उनका उपचार करवाया गया। फिलहाल उनका उपचार जारी है।

ये हुए घायल

उपनिरीक्षक दातार सिंह ने कहा कि श्रमिक जर्जर मकान को गिराने का काम कर रहे थे। यह काम पिछले कुछ दिनों से चल रहा था। आज खाना खाने के दौरान अचानक दीवार गिर जाने से यह हादसा हुआ। सब इंस्पेक्टर दातार सिंह ने कहा कि बिहार के बहादुरगंज निवासी अली अब्बास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सीआरपीएफ पुलिया के पास रेलवे क्वार्टर के रहने वाले कन्हैयालाल, विशाल और करण लोट गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों जेएलएन अस्पताल में उपचाररत है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

(रिपोर्ट-नवीन वैष्णव)

Next Article