For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर : जर्जर मकान गिरा रहे श्रमिकों पर गिरी दीवार, एक की मौत, 3 घायल

04:33 PM Dec 19, 2022 IST | jyoti-sharma
अजमेर   जर्जर मकान गिरा रहे श्रमिकों पर गिरी दीवार  एक की मौत  3 घायल

अजमेर : शहर के अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर रोड पर सोमवार दोपहर उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब अचानक एक जर्जर मकान की दीवार श्रमिकों पर गिर गई। श्रमिक उस समय खाना खा रहे थे। इस हादसे में एक बिहार निवासी श्रमिक की मौत हो गई तो वहीं तीन श्रमिक घायल हो गए।

Advertisement

मलबे में दबे मजदूरों को निकलावकर भिजवाया अस्पताल

अलवर गेट थाने के उपनिरीक्षक दातार सिंह ने बताया कि दोपहर में श्रीनगर रोड स्थित किसान बैकरी के पास जर्जर मकान गिरने की सूचना मिली। जिस पर थानाधिकारी श्याम सिंह चारण के साथ मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। जहां पर मलबे में दबे श्रमिकों को बाहर निकलवाया गया। एक श्रमिक की जहां मौके पर ही मौत हो गई थी तो वहीं तीन श्रमिक गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को तुरंत जेएलएन अस्पताल भिजवाया जहां उनका उपचार करवाया गया। फिलहाल उनका उपचार जारी है।

ये हुए घायल

उपनिरीक्षक दातार सिंह ने कहा कि श्रमिक जर्जर मकान को गिराने का काम कर रहे थे। यह काम पिछले कुछ दिनों से चल रहा था। आज खाना खाने के दौरान अचानक दीवार गिर जाने से यह हादसा हुआ। सब इंस्पेक्टर दातार सिंह ने कहा कि बिहार के बहादुरगंज निवासी अली अब्बास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सीआरपीएफ पुलिया के पास रेलवे क्वार्टर के रहने वाले कन्हैयालाल, विशाल और करण लोट गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों जेएलएन अस्पताल में उपचाररत है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

(रिपोर्ट-नवीन वैष्णव)

.