For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मिनी उर्स से पहले अजमेर पुलिस बड़ी कार्रवाई, यूपी गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार, 44 मोबाइल भी जब्त

04:02 PM Jul 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
मिनी उर्स से पहले अजमेर पुलिस बड़ी कार्रवाई  यूपी गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार  44 मोबाइल भी जब्त

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। अजमेर स्थित ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में आयोजित मिनी उर्स में शिरकत करने आए जायरीन के मोबाइल चुराने वाली गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

Advertisement

पुलिस ने मोबाइल चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अजमेर पुलिस ने यूपी की गैंग के पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर 44 मोबाइल जब्त किए गए हैं।

अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने बताया कि दरगाह थाना पुलिस मोहर्रम के मद्देनजर लगातार सर्च कर रही है। इसी के मद्देनजर पुलिस ने गेस्ट हाउस से पांच संदिग्ध लोगों को दबोचा। पुलिस को तलाशी ली 44 मोबाइल मिले। पुलिस की सख्ती से पूछताछ में आरोपियों ने मोबाइल चुराने की वारदातें करना कबूल किया है।

आरोपियों ने बताया कि भीड़ का फायदा उठाकर ये लोगों की जेब से मोबाइल चुरा लेते थे और इसके बाद गैंग के दूसरे सदस्यों को मोबाइल दे देते थे। मोबाइल चुराने के बाद बदमाश वहां से फरार हो जाते थे। फिलहाल, पुलिस बदमाशों से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने पुलिस लाइन में मिनी उर्स को लेकर जवानों को ब्रिफ किया। मिनी उर्स में कुल 1200 का जाब्ता तैनात किया गया है। यातायात को लेकर भी विशेष व्यवस्था की गई है जिससे कि शहरवासियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

.