For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ajmer: पुष्कर से लौट रहे थे 5 दोस्त, एक्सीडेंट के बाद गाड़ी में लगी आग, 3 जिंदा जले, दो गंभीर

राजस्थान के अजमेर में देर रात लोहागल रोड़ पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। डिवाइडर से टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में आग लग गई। हादसे में तीन लोगों की जलने से मौत हो गई।
09:08 AM Dec 17, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
ajmer  पुष्कर से लौट रहे थे 5 दोस्त  एक्सीडेंट के बाद गाड़ी में लगी आग  3 जिंदा जले  दो गंभीर

Ajmer Accident News: राजस्थान के अजमेर में देर रात लोहागल रोड़ पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। डिवाइडर से टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में आग लग गई। हादसे में तीन लोगों जिंदा जल गए। मौके पर मौजूद लोगों ने शीशे तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। इस गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे।

Advertisement

3 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल

इस हादसे में जलने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 अन्य घायलों को अस्पताल लेकर जाया गया। जहां पर रास्ते में एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में दो अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। दोनो की हालात गंभीर बनी हुई है।

लोहागल रोड पेट्रोल पंप पर हादसा

तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। गाड़ी में आग लगने के कारण टायर फट गया। जिससे स्थानीय लोगों में भय फैल गया। स्थानीय लोगों ने जलती हुई कार के शीशे तोड़कर पीड़ितों को मुश्किल से बाहर निकाला। हादसा शनिवार रात 11.30 बजे अजमेर में लोहागल रोड पेट्रोल पंप के पास हुआ।

पुष्कर से घूमकर लौट रहे थे दोस्त

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार प्रतापनगर निवासी कृष्ण अपने दोस्त उमेश व 3 अन्य लोगों के साथ पुष्कर गया था। पुष्कर से लौटते समय अजमेर में लोहागल रोड पर उनकी रिट्ज कार लहराते डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार इतनी थी कि कार विपरीत दिशा में मुड़ गई और उसमें आग लग गई।

मृतकों की हुई पहचान

क्रिश्चियनगंज थाना प्रभारी रवींद्र सिंह खींची के मुताबिक, तीनों मृतकों की पहचान चौरसियावास निवासी सोहेल खान, वैशाली नगर निवासी जय सांखला, कबीर नगर निवासी शक्ति सिंह के रूप में हुई है। इनमें से कबीर सिंह और जय सांखला कार में ही जिंदा जल गए। जबकि सोहेल खान की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। झुलसे दोनों लोग लोहाखान निवासी कृष्ण मुरारी और गुर्जर धरती निवासी उमेश कुमार हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आग गैस किट की वजह से लगी या शॉर्ट सर्किट की वजह से।

.