होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

इश्क के मैदान पर भी सबसे जुदा रहे अजीत आगरकर, मुस्लिम दोस्त की बहन के सामने हो गए थे क्लीन बोल्ड

12:47 PM Jul 05, 2023 IST | Mukesh Kumar

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर ने क्रिकेट के मैदान पर अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के छक्के छुड़वाए है चाहे वो फिर देश में खेले या विदेश में। उस वक्त अजीत अगरकर क्रिकेट जगत में पोपुलर चेहरा थे। लाखों लड़कियां उनपर मरती थी, लेकिन अजीत अगरकर अपने मुस्लिम दोस्त की बहन को दिल दे बैठे थे। भले ही उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में कितने ही बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ में फातिमा गदियाली की खूबसूरती के सामने क्लीन बोल्ड हो गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अजीत अगरकर को भारतीय टीम का मुख्य चयनकर्ता बना दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Johnny Bairstow के रन ऑउट पर गहराया विवाद, ब्रिटिश पीएम सहित कई दिग्गजों ने लगाई ऑस्ट्रेलिया को फटकार

45 वर्षीय क्रिकेटर अजीत अगरकर ने भारतीय टीम के लिए 26 टेस्ट, 191 वनडे, 4 टी20 इंटरनेशल मैच खेले है। जिसमें उन्होंने टेस्ट 58, वनडे 288, टी20 तीन विकेट चटकाए है। अजीत अगरकर ने अपने क्रिकेट करियर में कई दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी खतरनाक गेंदबाजी से शिकार बनाया लेकिन प्यार के मामले में वह अपने मुस्लिम दोस्त की बहन के सामने क्लीन बोल्ड हो गए।

अजीत अगरकर ने अपने मुस्लिम दोस्त की बहन से शादी रचाई है, उनकी पत्नी का नाम फातिमा गदियाली है, बता दें कि अजीत और फातिमा ने साल 2002 में शादी रचाई थी। यह उस वक्त की बात है जब अजीत अगरकर भारतीय टीम के प्रीमियर पेस बॉलर हुआ करते थे।

मुस्लिम दोस्त की बहन से प्यार कर बैठे थे अगरकर

बता दें कि अजीत अगरकर और फातिमा की दोस्ती क्रिकेट के मैदान पर हुई थी , दरअसल फातिमा अपने भाई के साथमैच देखने आई थी, यहां पर दोनों की मुलाकता हुई और दोनो अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और दोनों डेट करने लेगे। इस बात का जब दोनों के परिवार वालों को पता चली तो इसका खूब विरोध हुआ लेकिन वो अपने फैसले पर डटे रहे।

लेकिन अजीत अगरकर और फातिमा गदियाली के लिए अपने परिवार वालों को मनाना आसान नहीं था, क्योंकि इन दोनों के प्यार के बीच धर्म की दीवार आ रही थी लेकिन अगरकर और फातिमा के अपने फैसले पर हटे रहे और आखिरकार काफी कोशिशों के बाद उनकी शादी हो गई।

Next Article