होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

धारीवाल के घर विधायकों की बैठक 'अनुशासनहीनता', 19 अक्टूबर के बाद ही सीएम पद पर फैसला'- अजय माकन 

11:51 AM Sep 26, 2022 IST | Jyoti sharma

बीती रात हुए कांग्रेस विधायकों के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पर्यवेक्षक बनकर जयपुर में विधायकों के साथ बैठक करने आए अजय माकन ने अब एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि सियासी घटनाक्रम को देखते हुए अब 19 अक्टूबर के बाद ही अब सीएम पद पर फैसला लिया जाएगा। हम दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मिलेंगे और उन्हें पूरा घटनाक्रम बताएगें। इस पर अंतिम फैसला सोनिया गांधी ही लेंगी।

शांति धारीवाल के आवास पर बैठक ‘अनुशासनहीनता’

अजय माकन ने गहलोत समर्थक गुट के गुपचुप तरीके से शांति धारीवाल के आवास पर बैठक को अनुशासनहीनता करार दिया है। उन्होंने कहा कि हम यहां एक-एक विधायक से बाचचीत करने आए थे। लेकिन वे बैठक में शामिल ही नहीं हुए, अब वे हमसे एक साथ समूह में मिलना चाहते हैं। लेकिन आलाकमान के आदेशानुसार हमें एक-एक विधायक की बात ही सुननी है जिसके लिए वे तैयार नहीं है। अब दिल्ली में सोनिया गांधी ही एक-एक विधायक की बात सुनेंगी।

अभी नहीं हुआ है कोई फैसला

राजस्थान के सीएम पद को लेकर हुई चर्चा पर उन्होंने कहा है कि अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए अब 19 अक्टूबर को बाद यानी कांग्रेस का अध्यक्ष चुने जाने के बाद ही सीएम पद पर कोई फैसला होगा। बता दें कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अजय माकन, मल्लिकार्जुन खड़गे और केसी वेणुगोपाल को वापस दिल्ली बुला लिया है वे आज दोपहर 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें- ‘सियासी भंवर’ में कांग्रेस का आलाकमान… इन 10 प्वाइंट में समझिए क्या है चुनौतियां

Next Article