होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jaipur News : PCC के नए कार्यालय का प्रदेश प्रभारी Ajay Maken ने किया उद्घाटन, बैठक में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली पर चर्चा

05:18 PM Sep 01, 2022 IST | Jyoti sharma

Jaipur News : प्रदेश कांग्रेस के नए PCC कार्यालय का आज राजस्थान प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) ने उद्घाटन कर दिया। जिसके बाद इस नए कार्यालय में पहली PCC बैठक हुई। इस बैठक में 4 सितंबर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली की तैयारी को लेकर भी चर्चा की गई।

अजय माकन आज दोपहर में दिल्ली से जयपुर पहुंचे थे। जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर उनका स्वागत PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और अन्य नेताओं ने किया। इसेक बाद सीधे हॉस्पिटल रोड स्थित राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC New Office) के नए कार्यालय पहुंचे। यहां AICC संगठन सचिव काजी निजामुद्दीन, प्रदेश कांग्रेस के केई नेता और पदाधिकारी मौजूद थे। इन सभी की उपस्थिति में अजय माकन ने नए कार्यालय का उद्घाटन किया।

महंगाई पर हल्ला बोल रैली की तैयारी पर हुई चर्चा   

कार्यालय के उद्घाटन के बाद अजय माकन (Ajay Maken) के साथ सभी नेताओं, मंत्रिमंडल के सदस्यों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें दिल्ली में 4 सितंबर को होने वाली कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली की तैयारी को लेकर चर्चा की गई।  

यह भी पढ़ें- प्रदेश के अध्यक्ष पद पर पूर्व उपमुख्यमंत्री Sachin Pilot ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Next Article