होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अजय देवगन के भांजे अमन

अभिनेता अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। खबर है कि वह जल्द अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
04:11 PM Jan 08, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। खबर है कि वह जल्द अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक कपूर अपनी फिल्म में अमन को लॉन्च करेंगे। इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Mission Majnu: किरदार में ढलने के लिए किसी ने चलाना सीखी सिलाई मशीन, तो किसी ने ली खास ट्रेनिंग

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, अभिषेक कपूर कुछ समय से एक्शन-एडवेंचर स्पेस एक्सप्लोर करने के इच्छुक हैं और उनकी अगली कहानी उन्हें एक निर्देशक के रूप में पेश करेगी। वह फिल्म को आगे ले जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह इस फिल्म में अमन देवगन को लॉन्च करेंगे। फिल्म का निर्माण प्रज्ञा कपूर द्वारा रॉनी स्क्रूवाला के साथ किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक को नए और स्थापित चेहरों की जरूरत थी और इसलिए उन्होंने अजय और अमन के बारे में सोचा।

यह खबर भी पढ़ें:-Star Kids Affair: बॉलीवुड में डेब्यू से पहले डेटिंग की खबरों को सुर्खियों में हैं इन पॉपुलर स्टार्स के बेटे और बेटी

सूत्रों ने कहा है, यह एक बड़े पैमाने पर एक्शन एडवेंचर है और टीम फिल्म के लिए एक निश्चित दुनिया बनाने की योजना बना रही है। अभिषेक द्वारा बनाई गई रोमांच की इस अनूठी दुनिया में पात्रों को एक निश्चित तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा। अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है, अगले कुछ महीनों में। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक अपनी रॉक ऑन, काई पो चे, फितूर, चंडीगढ़ करे आशिकी, केदारनाथ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Next Article