For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

5 एक्ट्रेसेस ने शादीशुदा जिंदगी में झेली जिल्लत, पति और बॉयफ्रेंड से खाई मार

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया के पर्दे के पीछे कई सारी एक्ट्रेस को जिल्लत झेलनी पड़ी है। कई एक्ट्रेस घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं।
02:03 PM Jan 12, 2023 IST | BHUP SINGH
5 एक्ट्रेसेस ने शादीशुदा जिंदगी में झेली जिल्लत  पति और बॉयफ्रेंड से खाई मार

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया के पर्दे के पीछे कई सारी एक्ट्रेस को जिल्लत झेलनी पड़ी है। कई एक्ट्रेस घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं। इन एक्ट्रेसेस को कभी अपने पतियों से मार खानी पड़ी है तो कभी बॉयफ्रेंड ने हाथ उठाया था। आज हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेसेस पर नजर डालते हैं जो डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार हुई हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Shark Tank India: जब कियारा अडवानी के चक्कर में टूटने की कगार पर था अशनीर का रिश्ता

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर को उनके पति संजय कपूर से काफी जिल्लत झेलनी पड़ी थी। यहां तक कि उनके पति ने हनीमून पर उसे अपने दोस्तों संग रिलेशन बनाने पर मजबूर तक कर दिया था। करिश्मा ने संजय पर आरोप लगाए थे कि वो उन्हें फिजिकल और मेंटल टॉचर्र करते थे और उनकी मां भी उन्हें प्रताड़ित करती थीं। एक बार संजय ने अपनी मां को करिश्मा को मारने के लिए भी कहा था।

रति अग्निहोत्री

रति अग्निहोत्री ने अनिल विरमानी से शादी की थी, लेकिन सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया था कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे और रोजाना की गाली गलौज और मारपीट से वो तंग आ गई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rekha के पति ने दुपट्‌टे से लगाई थी फांसी, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बड़ी बात!

ऐश्वर्या राय

जब ऐश्वर्या राय अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनिशप में थीं तो उन्हें मारपीट और हेरेसमेंट का शिकार होना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या जब फिल्म ‘चलते चलते’ की शूटिंग के दौरान सलमान ने सेट पर खूब हंगामा किया था। सलमान के बुरे व्यवहार से तंग आकर ऐश्वर्या ने ब्रेकअप तक कर लिया था।

डिम्पी गांगुली

राहुल महाजन ने रियलिटी शो में डिंपी गांगुली से शादी की थी। शादी के बाद दोनों के अनबन हो गई और डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और मीडिया से पिटाई के जख्मों के साथ सामने आई थीं। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Ramcharan: एक्टर ने किया अजब-गजब वादा, 17 बार करेंगे ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग पर डांस

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। शादी के बाद श्वेता ने राजू पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि राजा उनसे नशे में मारपीट करते थे। इसके बाद तंग आकर श्वेता ने तलाक ले लिया। बाद में श्वेता अभिनव कोहली से दूसरी शादी रचाई। श्वेता ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।

.