For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा गिरफ्तार, 25 हजार का ईनामी गैंगस्टर 4 साल से था फरार

03:52 PM Dec 31, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जोधपुर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा गिरफ्तार  25 हजार का ईनामी गैंगस्टर 4 साल से था फरार

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (Anti-Gangster Task Force) ने बड़ी कार्रवाई की है। एजीटीफ ने जोधपुर में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी अनिल बिश्नोई पुत्र भंवर लाल (40) निवासी विश्नोईयां की ढाणी, जोधपुर को पकड़ गया है। आरोपी अनिल बिश्नोई राजसमंद जिले के थाना चारभुजा में पिछले 4 सालों से वांछित था। पुलिस की टीमें ने आरोपी की तलाश में कई बार छापेमारी की, लेकिन पुलिस के हाथ नहीं लगा।

Advertisement

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया- बदमाश अनिल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई द्वारा संचालित सोपू गैंग का सक्रिय गुर्गा है। इसने अपने हाथ के दाएं बाजू पर सोपू गैंग का टैटू भी गुदा रखा है। इस गैंग के खिलाफ आर्म्स, एनडीपीएस एक्ट, हत्या, हत्या का प्रयास तथा रंगदारी के राज्य के विभिन्न स्थानों में कई मामले दर्ज हैं।

अनिल बिश्नोई राजसमंद जिले के थाना चारभुजा में एनडीपीएस एक्ट के मामले में 4 साल से फरार चल रहा था। एसपी राजसमंद ने बदमाश अनिल बिश्नोई की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। पिछले दिनों हेड कांस्टेबल राकेश जाखड़ को बदमाश के जोधपुर में होने की सूचना मिली थी।

जिस पर आईजी प्रफुल्ल कुमार ने सूचना को कन्फर्म किया। सूचना पुख्ता होने पर एएसपी आशा राम चौधरी, इंस्पेक्टर सुभाष सिंह तंवर, हेड कांस्टेबल महेश कुमार, रविंद्र सिंह, राकेश जाखड़ व कांस्टेबल नरेश कुमार को जोधपुर भेजा गया।

पुलिस टीम ने तीन-चार दिन बदमाश की रैकी करने के बाद शनिवार देर रात को आरोपी को माता का थान इलाके में पकड़ा। आरोपी के खिलाफ अब तक सभी दर्ज अपराधों की जानकारी एकत्रित की जा रही हैं। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कोर्ट को जानकारी देकर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

.