होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

लॉरेन्स बिश्नोई का इंटरव्यू देखने के बाद दिल्ली से बठिंडा जेल पहुंची दो नाबालिग लड़कियां, परिवार से झूठ बोलकर निकलीं

01:51 PM Mar 16, 2023 IST | Jyoti sharma

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक मीडिया चैनल द्वारा लिए गए इंटरव्यू को लेकर पंजाब से लेकर राजस्थान तक हड़कंप मचा हुआ है। तो वहीं अब इस इंटरव्यू को देखकर दिल्ली की दो नाबालिग लड़कियां पंजाब के बठिंडा पहुंच गईं, वे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती थीं। जेल के अधिकारियों को जब इसकी सूचना मिली उनके हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में दोनों लड़कियों को सखी केंद्र भेजा गया। जहां पर उनकी काउंसलिंग करवाकर परिवार के हवाले किया जाएगा।

लॉरेन्स से मिलने आई थीं दोनों लड़कियां

पंजाब जेल के अधिकारियों का कहना है कि दोनों लड़कियां अपने घर से झूठ बोलकर निकली थीं। उन्होंने अपने परिवारवालों से कहा कि वे अमृतसर जा रही हैं लेकिन वे दोनों तो बठिंडा जेल पहुंच गईं, यहां वे लॉरेंस बिश्नोई से मिलने आई थीं। उनके परिवार को सूचना कर दी गई है वह दोनों लड़कियों को लेने पंजाब आ रहे हैं।

बता दें कि कि एक मीडिया चैनल ने लॉरेंस बिश्नोई से एक्सक्लूसिव बात की है। बिश्नोई ने जेल के अंदर से ही इंटरव्यू वीडियो कॉल के जरिए दिया है। अब इसे लेकर पंजाब से लेकर राजस्थान की जांच एजेंसी और पुलिस अधिकारी यह पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर यह इंटरव्यू कब और कैसे लिया गया और कहां से लिया गया।

खुद को देशभक्त कह रहा बिश्नोई

लॉरेन्स बिश्नोई ने इस वीडियो में खुद को एक देशभक्त कहा है और उसने कहा है कि मुझे आतंकवादी की तरह दिखाया जा रहा है, मुझे गैंगस्टर की तरह दिखाया जा रहा जबकि मैं गैंगस्टर नहीं हूं, मैं राष्ट्रवादी हूं, मैं सिर्फ अपने समाज के हितों के लिए काम करता हूं। जो हमारे समाज, हमारे मित्र, हमारे परिवार, संबंधों को नुकसान पहुंचाएगा उसे हम नहीं छोड़ेंगे।

सलमान खान को फिर दी धमकी

कल बुधवार को इंटरव्यू का वह पार्ट दिखाया गया था, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेन्स बिश्नोई ने इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान ने हमारे बिश्नोई समाज को नुकसान पहुंचाया है। अगर इस नुकसान को लेकर सलमान खान ने हमारे समाज में समाज से माफी नहीं मांगी तो उसका अहंकार तोड़ दूंगा। लॉरेंस बिश्नोई इस इंटरव्यू में यह भी दावा कर रहा है कि सिद्धू मूसेवाला के हत्या गोल्डी बराड़ ने ही कराई है। लॉरेंस बिश्नोई का गैंग भी गोल्डी बरार ही चला रहा है। यही नहीं जेल में रहकर लॉरेंस बिश्नोई अपने गुर्गों को निर्देश देकर काम भी करा रहा है।

कई मामलों के लिए खुलासे

इस इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला से लेकर, खालिस्तान, क्राइम की दुनिया में खुद के आने, खुद के गैंगस्टर होने को लेकर कई पर्सनल बातें भी कहीं हैं। अब राजस्थान की एजेंसियां इस जांच में जुटी हुई है कि आखिर लॉरेंस बिश्नोई का यह इंटरव्यू कहां से और कैसे लिया गया है।

Next Article