For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया में इन 2 खिलाड़ियों की होगी छुट्‌टी, AUS के खिलाफ तीसरे वनडे में ऐसी होगी Playing 11

10:29 AM Mar 20, 2023 IST | Mukesh Kumar
शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया में इन 2 खिलाड़ियों की होगी छुट्‌टी  aus के खिलाफ तीसरे वनडे में ऐसी होगी playing 11

IND vs AUS : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी वनडे बुधवार को 22 मार्च को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जायेगा। दोनों टीमों के लिए यह वनडे मैच ‘करो या मरो’ का होगा, क्यों दोनों टीमें वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है। तीसरा वनडे जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा खास रणनीती तैयार कर सकते है। कहा जा रहा है कि तीसरे वनडे में रोहित शर्मा 2 खिलाड़ियों का छुट्‌टी कर सकते हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा, कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान?, सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

दूसरे वनडे में भारत की शर्मनाक हार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम सिर्फ 117 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन विराट कोहली (31) ने बनाए, वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 11 ओवर में 121 रन बनाकर लक्ष्य का हासिल कर लिया। मिचेल मार्श (66) और ट्रेविस हेड (51) रनों की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को 10 विकेट से जीत दिलाई।

तीसरे वनडे में इन 2 खिलाड़ियों की होगी छुट्‌टी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग 11 से 2 खिलाड़ियों की छुट्‌टी कर सकते है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले और दूसरे वनडे में दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव को मौका दिया गया था। लेकिन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है, उन्होंने दोनों वनडे में अपना खाता भी नहीं खोल पाये। सूर्यकुमार भी पहले वनडे में सिर्फ एक विकेट ही लेने में सफल रहे है, उम्मीदों के अनुसार दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इसी वजह कप्तान रोहित शर्मा दोनों खिलाड़ियों की छुट्‌टी कर सकते है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में ऐसी होगी भारत की Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

.