For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर के बाद अब अजमेर की घटना आई सामने, मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ दुष्कर्म

05:15 PM Aug 31, 2024 IST | Dipendra Kumawat
जोधपुर के बाद अब अजमेर की घटना आई सामने  मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ दुष्कर्म

राजस्थान में बढ़ती रेप और दुष्कर्म की घटनाएं प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही है जोधपुर के बाद अब अजमेर जिले के गंज थाना क्षेत्र में 20 साल की मानसिक रूप से पीड़ित युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है

Advertisement

अजमेर। राजस्थान में बढ़ती दुष्कर्म और रेप की घटनाएं प्रदेश की भाजपा सरकार पर एक के बाद एक सवाल खड़ा कर रही है आखिर सरकार आरोपीयो के खिलाफ सख्त कानून या कठोर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही. जोधपुर में एक महिने में अब तक पांच घटनाएं सामने आ चुकी है लेकिन घटनाएं यहीं तक नहीं रुकी. जोधपुर के बाद अब अजमेर जिले के गंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 साल की मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ पड़ोस में रहने वाले शराबी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को राउंडअप किया है.

मानसिक रूप से विक्षिप्त पीड़िता का आरोपी ने किया था अपहरण

अजमेर जिले के गंज थाना क्षेत्र के मामले पर क्लॉक टावर के थाना प्रभारी दिनेश चौधरी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे पड़ोस में रहने वाला आदतन शराबी ने नशे में पीड़िता को उसके घर से जबरन अगवा कर अपने घर ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. दोपहर देर बाद जब पीड़िता के परिजनों ने लड़की को घर पर नहीं देखा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. शक के आधार पर परिजन पड़ोसी युवक के घर पहुंचे. जहां आरोपी शराब के नशे में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला. उसी के पास पीड़िता भी बैठी मिली. इसके बाद मोहल्ले वालों ने आरोपी की पिटाई की और उसका मेडिकल कराया गया।

जोधपुर ही नहीं बल्की अजमेर की घटना भी शर्मसार कर देगी

जोधपुर में गैंगरेप और दुष्कर्म की एक महीने में पांचवीं घटना सामने आई है.13 अगस्त ग्यारह साल की मासूम से बलात्कार, 17 अगस्त ढाई साल की मासूम से बलात्कार, 20 अगस्त साढ़े तीन साल की बच्ची से दुराचार, 25 अगस्त महात्मा गांधी अस्पताल में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, 30 अगस्त नाबालिग छात्रा से बलात्कार। लेकिन प्रदेश में इसके बावजूद भी सरकार अभी तक आरोपियों पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं कर रही इसके बाद शनिवार को अजमेर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया जिससे कि लगातार प्रदेश के कानूनी व्यवस्था पर विपक्ष सवाल खड़ा कर रहा है और सरकार को अपने बिगड़ती कानून व्यवस्था पर घेर रहा है।

.