होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Politics : गहलोत के बाद अब पायलट की सोनिया गांधी से मुलाकात, गर्म हुआ चर्चाओं का बाजार

09:04 PM Sep 29, 2022 IST | Jyoti sharma

Rajasthan Politics : आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। वहीं अब गहलोत की मुलाकात के 7 घंटे के बाद सचिन पायलट सोनिया गांधी से मुलाकात करने उनके आवास पंहुचा गए हैं। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल भी इस बैठक में मौजूद हैं।

जानकारी मिली है कि सचिन पायलट प्रदेश के पूरे सियासी घटनाक्रम को सोनिया गांधी के सामने रखेंगे। जाहिर है कि वो इस समय प्रदेश में गहलोत गुट के नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी के बारे भी सोनिया गांधी को अवगत कराएंगे। बता दें कि इस समय गहलोत और पायलट समर्थक नेता एक दूसरे पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं। जिससे प्रदेश की सियासत का पर चढ़ा हुआ है।

आपको यह भी बता दें कि इस बयानबाजी को लेकर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने प्रदेश के नेताों को सख्त हिदायत दी है। उन्होंने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि राजस्थान कांग्रेस पार्टी का कोई भी मंत्री या नेता किसी भी तरह की कोई बयानबाजी नहीं करेगा। किसी के भी खिलाफ चाहे वो दूसरी पार्टी का हो या खुद की पार्टी का। अगर पार्टी का कोई कार्यकर्ता या नेता इस तरह का बयान देते हुए पाया जाता है तो पार्टी नियमों के अनुसार उस पर कार्रवाई की जाएगी। वेणुगोपाल ने एक लेटर जारी करते हुए सख्त हिदायत दी है।

यह भी पढ़े- ‘एक लाइन का प्रस्ताव पास न करा पाने का दुख हमेशा रहेगा’- अशोक गहलोत

Next Article